मनाली में परिवार के साथ बर्फबारी का मजा ले रहे सनी देओल, बेटे करण ने शेयर की PHOTO
Advertisement
trendingNow12097033

मनाली में परिवार के साथ बर्फबारी का मजा ले रहे सनी देओल, बेटे करण ने शेयर की PHOTO

Sunny Deol in Manali With Family: पिछले साल 'गदर 2' से कई सालों बाद सफलता का स्वाद चखने वाले सनी देओल अपने दोनों बेटों के साथ मनाली में स्नोफॉल और छुट्टियों का मजा ले रहे हैं. सनी देओल के बेटे करण ने अपने भाई राजवीर और पिता के साथ खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

मनाली में बेटों के साथ सनी देओल

Sunny Deol in Manali With Family: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों मनाली में अपने परिवार के साथ बर्फबारी का मजा ले रहे हैं. सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) ने अपने भाई और पिता के साथ मनाली से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर सनी देओल की फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने दोनों बेटों करण और राजवीर के साथ नजर आ रहे हैं. 

अपने इस मनाली ट्रिप की तस्वीरें सिर्फ करण देओल (Sunny Deol Manali Trip) ही शेयर कर रहे हैं. सनी देओल और राजवीर देओल (Rajveer Deol) ने मनाली ट्रिप से अभी तक कोई तस्वीर या वीडियो शेयर नहीं किया है. करण देओल द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में सनी और उनके दोनों बेटे खूबसूरत सी जगह पर खड़े हुए हैं, जहां चारों तरफ सफेद बर्फ की चादर बिखरी हुई है. सनी देओल ने नीले रंग की जैकेट और काले रंग की टोपी लगाई हुई है. वहीं, उनके दोनों बेटों ने भी सिर पर गर्म टोपी लगाई हुई है. 

बॉबी देओल ने किया करण की तस्वीर पर कमेंट
करण देओल ने जो तस्वीर शेयर की है, वो एक सेल्फी है, जिसे सनी देओल (Sunny Deol) ने ही क्लिक किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए करण देओल ने कैप्शन में सिर्फ एक लाल दिल का इमोजी बनाया है. करण की इस तस्वीर पर उनके चाचा बॉबी देओल (Bobby Deol) के अलावा फैन्स ने भी जमकर कमेंट किए हैं. बॉबी देओल ने कमेंट में खूब से सारे दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

एक दिन पहले ही करण देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की थीं और बताया था कि वे मनाली में हैं. करण की शेयर की तस्वीरों में भी खूब बर्फ दिखाई पड़ रही है. करण की इस तस्वीर पर भी चाचा बॉबी देओल ने खूब सारे दिल के इमोजी शेयर किए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

सनी देओल का वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी देओल पिछले साल रिलीज फिल्म 'गदर 2' की सफलता का मजा ले रहे हैं. इस फिल्म ने ग्लोबली 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. इस फिल्म में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी थे. यह फिल्म 2001 में आई सुपरहिट फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल थी. सनी देओल के पास भविष्य में 'सफर', 'लाहौर 1947' और 'बाप' जैसे प्रोजेक्ट हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' में हनुमान की भूमिका निभा सकते हैं.

Trending news