Sunil Grover के 'सनफ्लावर' सीजन 2 का फैंस बेसब्री से कर रहे इंतजार, जल्द रिलीज होगी सीरीज
Advertisement

Sunil Grover के 'सनफ्लावर' सीजन 2 का फैंस बेसब्री से कर रहे इंतजार, जल्द रिलीज होगी सीरीज

Sunil Grover Sunflower Season 2: इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार सुनील ग्रोवर के फैंस उनकी वेब सीरीज 'सनफ्लावर' के दूसरे सीजन की रिलीज हो लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसकी रिलीज को लेकर एक्टर और मेकर्स पूरी तरह से तैयार है. 

Sunil Grover के 'सनफ्लावर' सीजन 2 का फैंस बेसब्री से कर रहे इंतजार, जल्द रिलीज होगी सीरीज

Sunil Grover Sunflower Season 2: बॉलीवुड और टीवी जगत के जाने-माने एक्टर सुनील ग्रोवर इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'सनफ्लावर' के दूसरे सीजन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसकी रिलीज को लेकर उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसको लेकर सुनील ग्रोवर और दूसरे सीजन के सभी स्टार्स और मेकर्स एक दम तैयार हैं. इस सीरीज को विकास बहल (Vikas Bahal) ने बनाया है और इसका निर्देशन नवीन गुजराल (Naveen Gujral) ने किया है. 

इस सीरीज में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के अलावा आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi), रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) , मुकुल चड्ढा (Mukul Chadha) और गिरीश कुलकर्णी (Girish Kulkarni) जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. पिछले साल सीजन का एक टीजर भी रिलीज किया गया था, जिसने इसकी रिलीज को लेकर फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया था. ये एक क्राइम कॉमेडी सीरीज है.

'सनफ्लावर' के दूसरे सीजन के लिए क्या बोले मेकर 

इसकी कहानी मुंबई के एक मिडिल-क्लास हाउसिंग सोसायटी  के आस-पास कुछ घटने वाली घटनाओं पर आधारित है. इस सीरीज 'सनफ्लावर' (Sunflower) के पहले सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. इसी बीच सीरीज के दूसरे सीजन के बारे में बात करते हुए मेकर विकास बहल ने बताया, 'मैं सचमुच उन जबरदस्त कॉम्प्लिमेंट्स से काफी प्रेरित हूं जो 'सनफ्लावर' के पहले सीजन को फैंस द्वारा मिला'. उन्होंने बात करते हुए आगे कहा, 'सीरीज में फैंस को सुनील ग्रोवर द्वारा निभाए गए किरदार सोनू सिंह को दर्शकों ने खूब पसंद किया'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

दूसरे सीजन में दिखेगा दो गुना  रोमांच, कॉमेडी और ट्विस्ट्स

उन्होंने आगे कहा, 'आने वाले सीजन में हमारा लक्ष्य पहले सीजन में दिखाए गए सस्पेंस फुल हत्या के रहस्य को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाना है'. उन्होंने कहा, 'फैंस इस रोमांच, कॉमेडी और कई ट्विस्ट्स से भरे सफर पर जाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हम इस रोचक कहानी को न केवल जारी रखने का वादा कर रहे हैं बल्कि इसे नई विमेन्शन भी जोड़कर एक पूरी तरह से नई दिशा देने का पूरा प्रयास कर रहे हैं. बता दें, 'सनफ्लावर सीजन 2' (Sunflower Season 2) की रिलीज डेट की अभी तक घोषणा नहीं की गई है. 

Trending news