Sunil Grover: जब एक महीने तक कमरे से बाहर नहीं निकले सुनील ग्रोवर, रातों रात शो से बाहर होने का लगा था सदमा!
Advertisement

Sunil Grover: जब एक महीने तक कमरे से बाहर नहीं निकले सुनील ग्रोवर, रातों रात शो से बाहर होने का लगा था सदमा!

Sunil Grover Struggle: सुनील ग्रोवर आज जाने माने अभिनेता हैं जिन्हें उनके नाम से ज्यादा उनके निभाए किरदारों की वजह से ज्यादा जाना जाता है. लेकिन ये मुकाम हासिल करना उनके लिए भी आसान नहीं था. हाल ही में उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनो को याद किया.

सुनील ग्रोवर

Sunil Grover Latest News: सुनील ग्रोवर की गिनती ना सिर्फ बेहतर अभिनेताओं में होती है बल्कि वो ऐसे एक्टर हैं जिन्हें शानदार कॉमेडियन होने का खिताब भी हासिल है. एक एक्टर बढ़िया कॉमेडियन भी हो ये कम ही देखने को मिलता है और सुनील में ये हुनर मौजूद है. अपने किरदारो से वो लोगों को खूब हंसाते रहे हैं लेकिन आज हम उनकी जिंदगी के ऐसे पहलू से रूबरू करवाएंगे जिसमें वो भी सारी उम्मीद हार बैठे थे. जब रातों रात शो से बाहर होने का सदमा सुनील को इस कदर लगा कि उन्होंने खुद को कमरे में ही बंद कर लिया था. 

तीन दिन का शूट और शो से हुए बाहर
हाल ही में खुद सुनील ग्रोवर ने एक इंटरव्यू में रिवील किया कि किस तरह तीन दिन के शूट के बाद उन्हें एक शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. ये उनके स्ट्रगल का दौर था. जब उन्हें बिना बताए ही मेकर्स ने ये फैसला ले लिया और इस बारे में उन्हें किसी और से पता लगा. उस वक्त उन्हें इस बात का बड़ा झटका लगा था और तब उन्होंने खुद को एक महीने के लिए कमरे में बंद कर लिया. लेकिन एक महीने के बाद उनके अंदर से एक जिद आई खुद को एक और मौका देने की और बात बन गई. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

डॉ. गुलाटी, रिकूं भाभी बनकर हंसाया खूब
यूं तो सुनील ग्रोवर को इंडस्ट्री में 2 दशक से ज्यादा का वक्त हो चुका है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा फेम मिला द कपिल शर्मा शो से. इस शो ने उन्हें कपिल शर्मा से भी ज्यादा पॉपुलैरिटी दी. खासतौर से उनके निभाए कुछ किरदारों के तो लोग दीवाने हो गए. डॉ. गुलाटी और रिंकू भाभी बनकर सुनील ग्रोवर ऐसे छाए कि फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. हालांकि कपिल से झगड़े के बाद उन्होंने इस शो को भी अलविदा कह दिया. इसके बाद वो ओटीटी पर भी कई वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं. तांडव और सनफ्लावर में उनके काम को काफी पसंद किया गया. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news