Sunil Grover ने कपिल शर्मा संग झगड़े को बताया 'पब्लिसिटी स्टंट'! बोले- 'हम प्लान कर रहे थे...'
Advertisement

Sunil Grover ने कपिल शर्मा संग झगड़े को बताया 'पब्लिसिटी स्टंट'! बोले- 'हम प्लान कर रहे थे...'

Sunil Grover-Kapil Sharma: सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का झगड़ा सॉल्व हो गया है और दोनों जल्द ही एक नया शो लेकर आने वाले हैं. लेकिन इन्हीं सब के बीच सुनील ग्रोवर ने कुछ ऐसा बोल दिया है, जिससे फैंस के कान खड़े हो गए हैं. 

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा

Sunil Grover on Fight With Kapil Sharma: एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इन दिनों अपनी सीरीज 'सनफ्लॉवर' के सीजन 2 को लेकर खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं. 'सनफ्लॉवर 2' के अलावा सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और कपिल शर्मा का झगड़ा भी एक बार फिर सुर्खियों में छाया हुआ है. जी हां...सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चाएं चल रही हैं कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का 6 साल पुराना झगड़ा कुछ नहीं बल्कि शो के लिए पब्लिसिटी स्टंट था. इसी बात पर सुनील ग्रोवर ने एक हालिया इंटरव्यू में रिएक्ट किया है. 

'6 साल से चल रही थी प्लानिंग...'

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover Interview) ने हाल ही में कनेक्ट एफएम कनाडा को एक इंटरव्यू दिया है. जहां मजाकिया अंदाज में सुनील ग्रोवर ने कहा- 'हम शो की 6 साल से प्लानिंग कर रहे थे. यह शो के लिए 6 साल से पब्लिसिटी स्टंट चल रहा था.' कपिल शर्मा संग झगड़े की बात पर सुनील ग्रोवर के इस रिएक्शन ने तो पहली बार में फैंस के मन में सवालों के ढेर लगा दिए थे.

क्या था सुनील और कपिल का झगड़ा?

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर (Kapil Sunil Fight) का झगड़ा साल 2017 में शुरू हुआ था. जब दोनों ही एक फ्लाइट में ऑस्ट्रेलिया से आ रहे थे, तब दोनों के बीच कुछ बहसबाजी हो गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स में तो ऐसा भी कहा जाता है कि सुनील और कपिल में हाथापाई भी हो गई थी. फिर झगड़े की खबरें सामने आने के कुछ दिनों बाद कपिल ने सुनील को सोशल मीडिया पर टैग करके माफी भी मांगी थी. हालांकि झगड़े को लेकर कभी भी कपिल या सुनील ने कहीं भी अपना रिएक्शन नहीं दिया. 

Trending news