'कभी खुशी कभी गम' के जया और अमिताभ बने सुनील ग्रोवर, शाहरुख खान संग मस्ती देख हंसते-हंसते हो जाएगे लोट-पोट
Advertisement

'कभी खुशी कभी गम' के जया और अमिताभ बने सुनील ग्रोवर, शाहरुख खान संग मस्ती देख हंसते-हंसते हो जाएगे लोट-पोट

Sunil Grover Shah Rukh Khan: हाल ही में जी सिने अवार्ड्स 2024 में शाहरुख खान की पिछले साल रिलीज हुई 'पठान' और 'जवान' ने अपना कब्जा जमाया. SRK की दोनों फिल्मों मे अभिनय, फिल्म, राइटिंग, म्यूजिक, एक्शन, कोरियोग्राफी, सिंगिंग और वीएफएक्स से लेकर लगभग हर बड़ा सम्मान हासिल किया. इसी बीच शो का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिसे देख आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे. 

'कभी खुशी कभी गम' के जया और अमिताभ बने सुनील ग्रोवर, शाहरुख खान संग मस्ती देख हंसते-हंसते हो जाएगे लोट-पोट

Sunil Grover Fun With Shah Rukh Khan: रविवार, 11 मार्च को मुंबई में जी सिने अवार्ड्स 2024 का आयोजन किया गया, जिसमें इंडस्ट्री के तमाम सितारों की महफिल सजी और सभी ने अपने-अपने स्टाइल और लुक से फैंस का ध्यान खींचा. इवेंट के दौरान कई स्टार्स और फिल्मों ने जी सिने अवार्ड अपने नाम किया. इसी बीच शाहरुख खान की पिछले साल रिलीज हुई 'पठान' और 'जवान' ने भी अपना कब्जा जमाया. 

शाहरुख की इन दोनों फिल्मों ने अभिनय, फिल्म, राइटिंग, म्यूजिक, एक्शन, कोरियोग्राफी, सिंगिंग और वीएफएक्स से लेकर लगभग हर बड़ा सम्मान हासिल किया. इसी बीच इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं, जिसे देख आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे. वीडियो में शाहरुख खान और सुनील ग्रोवर एक मंच पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं, जिसे देख वहां मौजूद स्टार्स भी अपनी हंसी रोक नहीं पाए थे. 

सुनील और शाहरुख ने साथ में की मस्ती 

दोनों ने स्टेज पर खूब सारा डांस और हंसी-मजाक किया. वायरल क्लिप में शाहरुख और सुनील को 'कभी खुशी कभी गम' पर एक हिलेरियर एक्टर किया. क्लिप में सुनील को जया और अमिताभ बच्चन दोनों का किरदार निभाते हुए देखा जा सकते हैं और शाहरुख खान अपने ही किरदार को रिपीट करते देखा जा सकता है. वीडियो में सुनील साड़ी पहने नजर आ रहे हैं. वीडियो में सुनील जया बच्चन की आरती की थाली लिए शाहरुख का इंतजार करते हैं. 

बेहद खास होने वाला है आमिर खान का BIRTHDAY, धमाकेदार स्टाइल में होगा सेलिब्रेट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Cine Awards (@zeecineawards)

'कभी खुशी कभी गम' को किया रिक्रिएट

जब शाहरुख उनके पैर छूने के लिए झुकते हैं, तो वो एक सवाल करते हैं, 'मम्मी, आपने बाबूजी के जूते क्यों पहने हैं'. जिस पर सुनील मुस्कुराते हुए जवाब देते हैं, 'ध्यान से देखो बेटा, मैं बाबूजी ही हूं' और एक्टर तुरंत ही अमिताभ बच्चन के किरदार में आ जाते हैं और कहते हैं, 'हर कोई शावा-शावा करो'. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं, अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो, सुनील ग्रोवर इन दिनों अपनी सीरीज 'सनफ्लावर 2' को लेकर सुर्खियों में बने हैं और शाहरुख को आखिरी बार 'डंकी' में देखा गया था. 

Trending news