Sunil Grover: ये क्या हो गई है हालत? रेहड़ी पर भुट्टे भून रहा फेमस एक्टर, वायरल Video देख फैंस हुए हैरान
Advertisement

Sunil Grover: ये क्या हो गई है हालत? रेहड़ी पर भुट्टे भून रहा फेमस एक्टर, वायरल Video देख फैंस हुए हैरान

Sunil Grover Video: कॉमेडियन-एक्टर सुनील ग्रोवर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वह भुट्टा भूनते हुए नजर आ रही हैं. सुनील ग्रोवर की इस वीडियो को देख फैंस हैरान हो गए हैं.

सुनील ग्रोवर

Sunil Grover Movies and Web Series: कभी गुत्थी बनकर हंसाने तो कभी सीरियस किरदारों से हैरान कर देने वाले एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं. लेकिन इस बार उनकी कोई फिल्म या वेब सीरीज नहीं बल्कि एक वायरल वीडियो ने एक्टर को लाइमलाइट का हिस्सा बना दिया है. जी हां...हाल ही में कॉमेडियन-एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover Video) की एक नई वीडियो सामने आई है, जिसमें वह रेहड़ी पर बैठकर भुट्टे भूनते हुए नजर आ रहे हैं. सुनील ग्रोवर की इस वीडियो को देख एक बार फिर से फैंस हैरान हो गए हैं.

क्या सुनील ग्रोवर को नहीं मिल रहा काम?

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover Instagram) बीते लंबे समय से किसी फिल्म या वेब सीरीज में नहीं दिखाई दिए हैं. लेकिन वह सोशल मीडिया पर पूरी तरह से एक्टिव हैं. एक्टर कभी दूध की दुकान तो कभी सब्जी की दुकान पर बैठे नजर आते हैं. वहीं इस बार एक्टर भुट्टे सेंकते हुए नजर आ रहे हैं. सुनील ग्रोवर की भुट्टे सेंकेने की वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने सवाल उठाना शुरू कर दिया है कि क्या 'गुत्थी' को अब काम नहीं मिल रहा है क्या? 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

सुनील ग्रोवर ने अपने अगले मिशन को किया रिवील!

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover Controversy) ने भुट्टे सेंकने की लेटेस्ट वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है. जिसमें एक्टर ने लिखा- वह अपने अगले मिशन की खोज में हैं! आपको बता दें, एक्टर सुनील ग्रोवर असल में भुट्टे बेचने का काम नहीं कर रहे हैं, बल्कि वह सिर्फ कैमरा के लिए पोज कर रहे हैं. एक्टर इससे पहले भी कभी ऑटो चलाते, तो कभी दूध-सब्जी बेचते हुए नजर आ चुके हैं. एंटरटेनमेंट खबरों के अनुसार, सुनील ग्रोवर अब शाहरुख खान की जवान में दिखाई देने वाले हैं. इससे पहले एक्टर अमिताभ बच्चन के साथ गुडबाय में दिखाई दिए थे.

Trending news