Jiah Khan Case में बरी होते ही सूरज पंचोली ने सबसे पहले Salman Khan को किया मैसेज, 'भाईजान' ने कहा था- तुम अपने दिल...
Advertisement
trendingNow11674784

Jiah Khan Case में बरी होते ही सूरज पंचोली ने सबसे पहले Salman Khan को किया मैसेज, 'भाईजान' ने कहा था- तुम अपने दिल...

Sooraj Pancholi Jiah Khan Case: एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Panchol) ने जिया खान केस में बरी होने के बाद सबसे पहले सलमान खान (Salman Khan) को मैसेज किया था. सूरज पंचोली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि सलमान खान उनके मुश्किल दौर में खड़े रहे थे. 

सलमान खान और सूरज पंचोली

Sooraj Pancholi Salman Khan: सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. जिया खान सुसाइड केस में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने सूरज पंचोली को जिया खान केस के सभी आरोपों से बरी कर दिया है. जिसके बाद सूरज कई इंटरव्यूज दे रहे हैं.हाल में सूरज पंचोली ने एक इंटरव्यू में बताया कि कोर्ट से निकलने के बाद सबसे पहले उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) को मैसेज किया था क्योंकि भाईजान ही थे जो उनके मुश्किल दौर में साथ खड़े थे. 

सलमान खान ने दी थी सूरज को बड़ी सलाह...! 

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi Movies) ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए बताया कि किस तरह से किसी का भाई किसी की जान एक्टर उनके साथ खड़े रहे. सूरज पंचोली ने याद करते हुए कहा, जब वह केस लड़ रहे थे तब सलमान खान ने उन्हें सलाह दी थी, सूरज अगर तुम अपने दिल में जानते हो कि तुमने कुछ गलत नहीं किया है तो तुम्हें चिंता करने की कोई बात नहीं है. 

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi Jiah Khan Case) ने साथ ही बताया कि सलमान खान मेरे पिता या मां के दोस्त नहीं हैं. बेशक वह एक-दूसरे को जानते होंगे क्योंकि एक ही इंडस्ट्री में काम करते हैं. सूरज ने कहा, मैं फिल्म एक था टाइगर में एडी (असिस्टेंट डायरेक्टर) था और उन्होंने तब मुझे कहा था कि वह मेरी पहली फिल्म प्रोड्यूस करेंगे. उस फिल्म (हीरो) के आने से दो साल पहले 2013 में मुझ पर आरोप लग गए, उन्होंने (सलमान ने) तब भी  मेरी फिल्म को प्रोड्यूस किया और मेरे साथ खड़े रहे. 

सूरज पंचोली ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा, मैं अपनी सीमाएं जानता हूं, मैं कई बार सलमान खान से मिला हूं लेकिन काम के लिए नहीं. मैंने पिछले 10 सालों में काम के लिए सभी के दरवाजे खटखटाए लेकिन कॉरपोरेट्स के लेकर स्टूडियो कोई भी ऐसे इंसान के साथ काम नहीं करना चाहता जिसपर ट्रैवल लिमिट्स लगे हों और सिर पर तलवार लटक रही हो...मुझे अब ऐसा लग रहा है कि मेरा दोबारा जन्म हुआ है. 

Trending news