Sonu Sood हुए 'डीपफेक' का शिकार, मदद के नाम पर की पैसे ऐंठने की कोशिश; एक्टर बोले- 'सावधान रहें...'
Advertisement
trendingNow12066470

Sonu Sood हुए 'डीपफेक' का शिकार, मदद के नाम पर की पैसे ऐंठने की कोशिश; एक्टर बोले- 'सावधान रहें...'

Sonu Sood DeepFake Video: हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट अपना एक डीपफेक वीडियो शेयर किया और साथ एक्टर ने ऑनलाइन धोखाधड़ी से बचने के लिए फैंस को जागरूक रहने के लिए कहा. 

Sonu Sood हुए 'डीपफेक' का शिकार, मदद के नाम पर की पैसे ऐंठने की कोशिश

Sonu Sood DeepFake Video Viral: कोरोना काल में कई सारे मजदूरों को अपने-अपने घर भेजने वाले और अक्सर अपने सामाजिक कामों को लेकर सुर्खियों में बने रहे वाले सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं, लेकिन इस बार वजह कुछ और है. दरअसल, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और काजोल (Kajol) जैसी बड़ी एक्ट्रेस के बाद अब सोनू सूद भी 'डीपफेक' (Sonu Sood DeepFake Video) का शिकार हो गए हैं. 

हाल ही में सोनू ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी और अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जो उनका डीपफेक वीडियो है. वीडियो में सोनू सूद किसी के साथ वीडियो कॉल पर बात करते नजर आ रहे हैं, जिसमें को किसी की मदद की बात करते नजर आ रहे हैं, लेकिन यहां माथा तब ठनकता है जब सोनू की आवाज उनके जैसी नहीं लगती. जी हां, वीडियो में भले ही सोनू सूद नजर आ रहे हैं, लेकिन आवाज उनकी नहीं है, जिसको लेकर उन्होंने अपने तमाम फैंस को भी सावधान रहने के लिए कहा. 

वायरल हुआ सोनू सूद का डीपफेक वीडियो

सोनू ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने फैंस के लिए एक मैसेज भी लिखा है, जिसमें वो लिखते हैं, 'मेरी फिल्म 'फतेह' असल लाइफ की घटनाओं से इंस्पायर है, जिसमें डीपफेक और फर्जी लोन ऐप्स शामिल हैं. ये नई घटना है, जिसमें किसी ने खुद को सोनू सूद बताकर एक परिवार से वीडियो कॉल के जरिए चैट करके पैसे ऐंठने की कोशिश कीय. कई लोग इस जाल में फंस जाते हैं. मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि अगर आपको ऐसी कॉल आएं तो सतर्क रहें'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

जल्द 'फतेह' में नजर आएंगे सोनू सूद 

सोनू का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर काफी संख्या में फैंस भी कमेंट्स कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. वहीं, अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'फतेह' में नजर आने वाले हैं, जिसको वैभव मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में सोनू सूद के साथ जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) नजर आने वाली हैं. बता दें, ये फिल्म इसी साल 12 अप्रैल, 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं, फैंस भी इसकी रिलीज का वेट कर रहे हैं. 

Trending news