Sonu Sood Dinner Bill: वाह! दीवानगी हो तो ऐसी...सोनू सूद के खाने का कोई चुपके से भर गया बिल
Advertisement
trendingNow12125000

Sonu Sood Dinner Bill: वाह! दीवानगी हो तो ऐसी...सोनू सूद के खाने का कोई चुपके से भर गया बिल

Sonu Sood: अक्सर अपने नेक कामों को लेकर खबरों में छाए रहने वाले सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि दुबई के एक रेस्टोरेंट में एक अनजान शख्स ने उनके खान का बिल भरा है और साथ ही एक्टर के लिए एक नोट भी छोड़ा, जिसमें एक्टर को थैंक्यू कहा.

अनजान शख्स ने भरा Sonu Sood के डिनर का बिल, अच्छे कामों के लिए एक्टर को कहा 'थैंक्यू'

Sonu Sood Dinner Bill Paid By Stranger: हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ सिनेमा तक अपने दमदार अभिनय से अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले सोनू सूद अक्सर अपने अच्छे कामों और किसी न किसी की मदद करने को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी ऐसी कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती हैं, जिसमें वो अपने किसी फैन के साथ पोज देते नजर आते हैं या किसी जरूरतमंद की मदद करते नजर आते हैं. 

इसके अलावा सोनू सूद ने कोरोना के समय बड़ी संख्या में लोगों की मदद करने के साथ-साथ उनको उनके घर तक पहुंचाने का नेक काम किया था, जिससे बाद से सोनू सूद सभी के लिए एक इंस्पिरेशन बन चुके हैं. गरीबों, प्रवासी मजदूरों और कामगारों के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद को अक्सर ही अपने फैंस की ओर से गिफ्ट मिलते रहते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में एक्टर के साथ दुबई में हुआ. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

अनजान शख्स ने भरा एक्टर के खाने का बिल

इसके साथ एक्टर ने जानकारी दी कि दुबई के एक रेस्टोरेंट में किसी अनजान शख्स ने उनके खाने का पूरा बिल चुका दिया. साथ ही उस शख्स ने एक्टर के लिए एक प्यारा सा नोट भी छोड़ा और उनको उनके नेक कामों के लिए धन्यवाद भी दिया. सोनू सूद ने रेस्तरां से एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मुझे नहीं पता कि किसने किया, लेकिन किसी ने एक रेस्तरां में हमारे डिनर का पूरा बिल भरा और एक नोट छोड़ा… इस  बिहेवियर ने मेरे दिल को छू लिया. आपका धन्यवाद दोस्त… मेरे लिए ये बहुत मायने रखता है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

अच्छे काम के लिए एक्टर को कहा धन्यवाद

वहीं, एक्टर ने जो नोट छोड़ा है, उसमें लिखा है, 'आपने देश के लिए जितने भी अच्छे काम किए हैं, उसके लिए धन्यवाद'. सोनू सूद के इस पोस्ट पर काफी बड़ी संख्या में फैंस भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं और इसको लेकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. इसके अलावा अगर उनके काम की बात करें तो, फ्रॉड्स पर बेस्ड ‘फतेह’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं और इस फिल्म के लिए एक्टर अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं. 

Trending news