Sonam Kapoor Biggest Decision: सोनम कपूर ने बेटे को लेकर लिया इतना बड़ा फैसला, जानकर पैपराजी के उड़ गए होश!
Advertisement

Sonam Kapoor Biggest Decision: सोनम कपूर ने बेटे को लेकर लिया इतना बड़ा फैसला, जानकर पैपराजी के उड़ गए होश!

Sonam Kapoor ने मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी फोटोज क्लिक करवाईं. इसके बाद एक्ट्रेस ने पैपराजी से अपने बेटे से जुड़े ऐसे फैसले के बारे में बताया जिसे सुनकर सभी लोग सन्न रह गए.

सोनम कपूर और आनंद आहूजा

Sonam Kapoor Son Vayu: बॉलीवुड की स्टाइलिश और ग्लैमरस एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दोनों मदहहुड एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस के बेटे का नाम वायु कपूर आहूजा है जो कि अब 4 महीने का हो गया है. अपने नन्हे से बेटे की फोटो सोनम भले ही सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं लेकिन अब तक फैंस को उसके चेहरे से रूबरू नहीं करवाया है. वहीं हाल ही में सोनम कपूर जैसे ही एयरपोर्ट पहुंचीं तो पैपराजी उनकी लगातार फोटोज खींचने लगे. इसके बाद सोनम कपूर ने अपने बेटे को लेकर पैपराजी से ऐसी बात कह दी कि उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

पैपराजी से कही ये बात
सोनम कपूर (Sonam Kapoor) मुंबई एयरपोर्ट पर जैसे ही कार से नीचे उतरीं तो उनका स्टाइलिश लुक हमेशा ही तरह फैंस का दिल जीत ले गया. एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए. इसी दौरान फोटो खिंचवाने के बाद सोनम कपूर ने पैपराजी को अपने बच्चे से जुड़े ऐसे फैसले के बारे में बताया कि उसे जानकर पैपराजी भी हैरान रह गए. सोनम कपूर ने मीडिया से कहा कि 'अभी मेरा बेटा आ रहा है उसका पिक्चर नहीं लेना...थैंक्यू.' सोनम कपूर की इस रिक्वेस्ट को पैपराजी ने माना और कहां कि हम बिल्कुल नहीं लेंगे बेटे की फोटो.

 

 

 

 

ओवरकोट में आईं नजर
मुंबई एयरपोर्ट पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ब्लैक कलर के ओवरकोट में नजर आईं. एक्ट्रेस का ये ओवरकोट इतना ज्यादा बड़ा है कि एक नजर में ऐसा लगा कि सोनम ने ओवरसाइज कोट पहन लिया है. हालांकि एक्ट्रेस इस ओवरकोट में काफी ज्यादा स्टाइलिश दिखीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को ओपन किया और ब्लैक कलर के गॉगल्स भी लगाए. आपको बता दें, सोनम कपूर ने 20 अगस्त को प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. हालांकि प्रेग्नेंसी के दौरान एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बताया था कि वो किस तकलीफ से गुजर रही हैं. 

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news