Sonam Kapoor: सोनम कपूर ने बेचा करोड़ों का फ्लैट, लोगों ने पूछा- घर बेचने की नौबत कैसे आ गई?
Advertisement

Sonam Kapoor: सोनम कपूर ने बेचा करोड़ों का फ्लैट, लोगों ने पूछा- घर बेचने की नौबत कैसे आ गई?

Sonam Kapoor Flat: सोनम कपूर ने 8 साल पहले खरीदे अपने फ्लैट को बेच दिया है. इस खबर के वायरल (Viral) होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस से पूछते नजर आए कि आखिर उन्होंने इस फ्लैट को क्यों बेचा... 

Sonam Kapoor: सोनम कपूर ने बेचा करोड़ों का फ्लैट, लोगों ने पूछा- घर बेचने की नौबत कैसे आ गई?

Bollywood Actress House: बॉलीवुड से जुड़े लोगों के आलीशान घर की एक झलक देखने के लिए लोग एक्साइटेड रहते हैं. हालांकि इन फ्लैट्स की कीमत भी होश उड़ाने वाली होती है, जिसके बारे में मध्यम वर्गीय परिवार केवल सपने में ही सोच सकता है. ऐसे में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने लग्जूरियस फ्लैट को बेच दिया है. 

नहीं हुआ ज्यादा प्रॉफिट

सोनम कपूर ने 31.48 करोड़ रुपयों में इस फ्लैट को खरीदा था. 2022 के आखिरी महीने में सोनम ने इस फ्लैट (Sonam Kapoor's Flat) को 32.50 करोड़ रुपयों में बेच दिया. इससे ये तो साफ हो जाता है कि इस फ्लैट को बेचकर सोनम कपूर को कोई खासा फायदा नहीं हुआ है. फिलहाल बेटे वायु को जन्म देने के बाद सोनम कपूर अपने पैरेंटहुड को एंजॉय कर रही हैं.  

8 साल पहले खरीदा था फ्लैट

आपको बता दें कि एक्ट्रेस का ये फ्लैट मुंबई (Mumbai) के सेंट्रल बिजनेस डिस्ट्रिक्ट एरिया में स्थित है और इस जगह पर ज्यादातर शांति ही रहती है. कई लोग सोनम से सवाल कर रहे हैं कि उन्होंने 8 साल पहले खरीदे इस फ्लैट को बेचने का फैसला क्यों किया. ऐसा बताया जा रहा है कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) की लाडली इस फ्लैट को ज्यादा इस्तेमाल नहीं करती थीं. बता दें कि एसएमएफ इंफ्रास्ट्रक्चर इस प्रॉपर्टी का खरीददार है. 

लोगों ने उठाए अजीबोगरीब सवाल

इस फ्लैट को खरीदने वाले शख्स ने लगभग 2 करोड़ रुपये स्टैंप ड्यूटी के तौर पर दिए हैं. कई बार सोशल मीडिया (Social Media) पर बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज के आलीशान घरों की तस्वीरें सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ खींचती हैं. ऐसे में जब भी कोई सेलेब (Bollywood Celebrities) फ्लैट खरीदता या बेचता है तो लोगों के अजीबोगरीब सवाल तैयार ही रहते हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news