'हीरामंडी' में नेगेटिव रोल निभाकर बहुत खुश हैं सोनाक्षी सिन्हा, बोलीं - 'मैं अपने पिता की तरह...'
Advertisement
trendingNow12221247

'हीरामंडी' में नेगेटिव रोल निभाकर बहुत खुश हैं सोनाक्षी सिन्हा, बोलीं - 'मैं अपने पिता की तरह...'

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा के फैंस उन्हें 'हीरामंडी' में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने बताया कि सीरीज में उनका किरदार कितना अलग होने वाला है. बता दें कि 'हीरामंडी' में एक्ट्रेस नेगेटिव रोल निभाती दिखेंगी. 

'हीरामंडी' में नेगेटिव रोल निभाकर बहुत खुश हैं सोनाक्षी सिन्हा, बोलीं - 'मैं अपने पिता की तरह...'

Sonakshi Sinha: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हीरामंडी - द डायमंड बाजार' को लेकर लोगों के बीच बहुत उत्सुकता देखने को मिल ही है. सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा समेत कई सारे फेमस सितारे नजर आने वाले हैं. बता दें कि सीरीज में सोनाक्षी का किरदार बहुत खास होने वाला है. एक्ट्रेस को फैंस नेगेटिव रोल निभाते हुए देखेंगे. ऐसे में सोनाक्षी भी बहुत खुश हैं. वो लंबे समय से एक ऐसे ही किरदार की तलाश कर रही थीं. 

नेगिटीव रोल निभाकर खुश हैं सोनाक्षी सिन्हा

हाल ही में एक्ट्रेस ने ईटाइम्स को इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने अपने रोल के बारे में बात की. सोनाक्षी कहती हैं वो शुरुआत से अपने पापा की तरह विलेन के रोल निभाने की ख्वाहिश रखती थीं. सोनाक्षी अलग-अलग रोल निभाकर अपने पोर्टफोलियो को खास बनाना चाहती हैं. सोनाक्षी कहती हैं कि सीरीज में जो रोल उन्हें मिला है वो उसे पसंद करती हैं. साथ ही उन्होंने संजय लीला भंसाली का भी रोल ऑफर करने के लिए शुक्रिया किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

घूंघट के फेर में दुल्हन की बदली, प्यारी-सी फिल्म Laapataa Ladies नेटफ्लिक्स पर इस दिन होगी स्ट्रीम

पिता की तरह करना चाहती हैं काम

सोनाक्षी ने बताया कि आखिर वो क्यों डॉर्क रोल निभाना चाहती हैं. सोनाक्षी कहती हैं वो डार्क किरदार निभाना चाहती थी क्योंकि उनके पिता ने भी इसी तरह के किरदारों से करियर की शुरुआत की थी. इस तरह के रोल को निभाना सोनाक्षी की बकेट लिस्ट में मौजूद था. सोनाक्षी कहती हैं कि वो लगातार अच्छे और नए-नए किरदार निभाने का प्रयास करती आ रही हैं.

क्या श्रुति हासन का कट जाएगा 'सालार 2' से पत्ता? प्रभास की हीरोइन बनेगी ये एक्ट्रेस!

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जानें सीरीज के बारे में 

संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' को दर्शक 1 मई से नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे. सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख, शेखर सुमन, फरदीन खान और अध्ययन सुमन जैसे सितारे सीरीज में नजर आएंगे. पाकिस्तान के डायमंड बजार की कहानी सीरीज में दिखाई जाएगी. 

Trending news