जहीर इकबाल की कौन-सी आदत करती है सोनाक्षी सिन्हा को परेशान? एक्ट्रेस ने खोल दी पोल
Advertisement
trendingNow12352232

जहीर इकबाल की कौन-सी आदत करती है सोनाक्षी सिन्हा को परेशान? एक्ट्रेस ने खोल दी पोल

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal: न्यूलीवेड सोनाक्षी सिन्हा ने हालिया इंटरव्यू में अपने पति जहीर इकबाल की एक आदत के बारे में खुलकर बात की, जो उन्हें परेशान करने वाली लगती है. 

जहीर इकबाल की कौन-सी आदत करती है सोनाक्षी सिन्हा को इरिटेट?

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. सोनाक्षी और जहीर ने 23 जून को मुंबई में अपने ही घर में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की. लगभग 7 साल तक डेटिंग करने के बाद अब ये न्यूलीवेड कपल अपनी शादीशुदा जिंदगी की मजा ले रहा है. हाल ही में सोनाक्षी और जहीर ने अपनी शादी के पहले महीने की सालगिरह मनाई और अपने फिलीपींस हनीमून की तस्वीरें शेयर कीं. हालांकि, अपने हालिया इंटरव्यू में लवबर्ड्स ने एक-दूसरे से जुड़े हुए कई सारे राज भी खोले.

ग्लाट्टा इंडिया को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) से पूछा गया कि वह अपने पति जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की क्या बातें बर्दाश्त कर रही थीं? इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि वह जहीर इकबाल को 7 साल से जानती हैं और ऐसा कुछ भी नहीं है, जिसे वह बर्दाश्त करती हों. उन्होंने यह भी कहा कि अगर कुछ होता तो वह तभी बोल देतीं. अब सब अच्छा है.

'मैं शॉवर ले रहा हूं..' छोटी-सी बातचीत और महेश भट्ट साहब ने अजय देवगन के लिए बना डाली नेशनल अवॉर्ड विनिंग मूवी

जहीर इकबाल की सीटियां कर देती हैं सोनाक्षी को इरिटेट
सोनाक्षी सिन्हा ने आगे खुलासा किया कि जहीर इकबाल सीटियां बहुत बजाते हैं. उन्होंने कहा, ''वह बहुत अच्छी सीटियां बजाते हैं, लेकिन अपने आस-पास लगातार सीटी की आवाज और संगीत सुनना, यह बहुत इरिटेट करता है.'' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

अभिषेक बच्चन के तलाक की पोस्ट लाइक करते ही ट्रेंड हुआ Grey Divorce? जानें इसके बारे में सबकुछ

सोनाक्षी सिन्हा ने पहले किया था अपने प्यार का इजहार
सोनाक्षी ने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने सबसे पहले जहीर इकबाल से कहा था कि वह उनसे प्यार करती हैं. सोनाक्षी ने बताया कि उन्होंने जहीर इकबाल से कहा था कि वह केवल उसी से शादी करेंगी, चाहे उन्हें यह पसंद हो या नहीं. सोनाक्षी ने यह भी कहा कि जैसे-जैसे समय के साथ वे एक-दूसरे को जानने लगे, उनका रिश्ता गहरा होता गया. और उस मुकाम तक पहुंच गया, जब जहीर इकबाल भी उनसे शादी करने के लिए तैयार हो गए.

Trending news