सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल ने पहली बार दूसरे धर्म में शादी पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'हम दोनों ही...'
Advertisement
trendingNow12344030

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल ने पहली बार दूसरे धर्म में शादी पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'हम दोनों ही...'

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने पहली बार दूसरे धर्म में शादी को लेकर बात की है. सोनाक्षी का कहना है कि उनके पैरेंट्स ने उन्हें अच्छा इंसान और ईश्वर में मानना सिखाया है. 

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal on Interfaith Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को जहीर इकबाल से शादी की थी. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल ने सात साल तक डेट करने के बाद करीबी दोस्तों और फैमिली की मौजूदगी में इंटीमेट वेडिंग की थी. लेकिन जहीर इकबाल से दूसरे धर्म में शादी करने को लेकर सोनाक्षी सिन्हा जमकर ट्रोल हुई थीं. उसी ट्रोलिंग के बाद अब सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने खुलकर इंटरफेथ मैरिज पर बात की है. 

दूसरे धर्म में शादी करने पर क्या बोलीं सोनाक्षी सिन्हा?

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha on Marriage) और जहीर इकबाल ने टाइम्स इंटरनेट को एक इंटरव्यू में अपनी इंटरफेथ मैरिज को खूबसूरत बताई है. फिर सोनाक्षी सिन्हा ने दूसरे धर्म में शादी करने पर कहा- 'अलग विश्वासों के बाद भी वह और जहीर मूल रूप से एक जैसे हैं.' सोनाक्षी ने साथ ही कहा- 'हमारे माता-पिता ने हमें अच्छा इंसान बनना और ईश्वर में विश्वास करना सिखाया  है, भले ही फिर आप उन्हें किसी भी नाम से जानेत हों.'  

क्या अमिताभ और जया बच्चन के साथ नहीं रहते हैं अभिषेक-ऐश्वर्या? एक्टर ने खुद बताया था कहां है उनका 'घर'  

जहीर इकबाल ने अपनी इंटरफेथ मैरिज पर की बात

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi-Zaheer) की बात में जहीर इकबाल ने जोड़ते हुए कहा- 'उनके 50 हजार मतभेद हो सकते हैं लेकिन धर्म से इसका कोई लेना-देना नहीं होगा.' सोनाक्षी ने कहा- 'उनके सात साल के रिश्ते में यह फैक्ट है कि यह कभी चर्चा में नहीं आया कि वह अलग-अलग धर्मों से हैं. हम दोनों ही दूसरे के धर्म की इज्जत करते हैं. यह हमारे लिए कभी इश्यू या डिस्कशन का मुद्दा रहा ही नहीं है.' बता दें, दूसरे धर्म में शादी करने को लेकर सोनाक्षी सिन्हा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी, लेकिन कपल ने अपनी खुशियों को एन्जॉय करने पर ध्यान दिया और अफवाहों-ट्रोलिंग को पूरी तरह इग्नोर किया.  

दिलजीत दोसांझ पर लगा आरोप, टूर में देसी डांसर्स को नहीं दिए पैसे! भांगड़ा टीम बोली- 'उनसे रिप्रेजेंट नहीं...' 

Trending news