Malaika Arora Boldness: Arjun के बिना मलाइका ने खींच ली इतनी बोल्ड Selfie! फोटो देख खुली रह जाएंगी आंखें
Advertisement
trendingNow11330875

Malaika Arora Boldness: Arjun के बिना मलाइका ने खींच ली इतनी बोल्ड Selfie! फोटो देख खुली रह जाएंगी आंखें

Malaika Arora Bold Photo: मलाइका अरोड़ा 48 की उम्र में भी बेहद हॉट लगती हैं. हाल ही में, उनकी एक सेल्फी वायरल हो रही है जो हद से ज्यादा बोल्ड है. अर्जुन के बिना इतनी बोल्ड सेल्फी खींचकर मलाइका ने लोगों के दिलों को थाम दिया है..

 

Malaika Arora Boldness: Arjun के बिना मलाइका ने खींच ली इतनी बोल्ड Selfie! फोटो देख खुली रह जाएंगी आंखें

Malaika Arora Boldest Selfie without Boyfriend Arjun: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी खूबसूरती और अपने बोल्ड फैशन चॉइसेज के लिए हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में, मलाइका को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में एक बेहद हॉट अंदाज में देखा गया. उनकी ड्रेस और लुक को लोगों ने पलट-पलटकर देखा है. फिल्मफेयर की शाम से ही मलाइका की एक सेल्फी वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस बोल्डनेस की हदें पार कर रही हैं. अवॉर्ड फंक्शन में वैसे तो मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Malaika Arora boyfriend Arjun Kapoor) भी थे लेकिन इस सेल्फी में दोनों एक साथ नहीं है. आइए इस सेल्फी पर एक नजर डालते हैं.. 

Arjun के बिना मलाइका ने खींच ली इतनी बोल्ड Selfie!

जैसा कि हमने आपको बताया, मलाइका फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 के लिए सज-धजकर आईं और रेड कार्पेट पर काफी सेक्सी लुक में नजर आईं. मलाइका ने पीली रंग की एक चमकीली ड्रेस पहनी हुई है जिसमें हाई थाइ स्लिट था. हाई हील्स और बेहद डीप नेक वाली ड्रेस में मलाइका ने लोगों के होश उड़ा दिए. इसी ड्रेस में मलाइका ने इतनी बोल्ड सेल्फी ले ली कि लोग दंग रह गए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

फोटो देख खुली रह जाएंगी आंखें 

अवॉर्ड नाइट के दौरान ली गई इस सेल्फी में मलाइका के साथ दिया मिर्जा (Dia Mirza) और सीनियर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) हैं. अर्जुन कपूर के बिना ली इस सेल्फी में मलाइका की पूरी ड्रेस तो नजर नहीं आ रही है लेकिन ड्रेस की एक्स्ट्रा बोल्ड नेकलाइन दिख रही है जिससे उनका क्लीवेज नजर आ रहा है.स्माइल करती दिख रहीं मलाइका की इस सेल्फी को वायरल होने में जरा सा भी समय नहीं लगा है. 

आपको बता दें कि अवॉर्ड नाइट में विक्की कैटरीना (Vicky Katrina), वरुण नताशा (Varun Natasha), रणवीर दीपिका (Ranveer Deepika), कृति सेनन (Kriti Sanon) और कई अन्य सितारे नजर आए थे.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news