Bigg Boss 16: साजिद खान के 'बिग बॉस 16' में एंट्री लेते ही भड़कीं सिंगर सोना मोहपात्रा, गुस्से में कर दिया ऐसा ट्वीट
Advertisement

Bigg Boss 16: साजिद खान के 'बिग बॉस 16' में एंट्री लेते ही भड़कीं सिंगर सोना मोहपात्रा, गुस्से में कर दिया ऐसा ट्वीट

Sona Mohaptara: मशहूर सिंगर सोना मोहपात्रा ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में साजिद खान और चैनल पर निशाना साधा है. सोना का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

 

सोना मोहपात्रा और साजिद खान

Sona Mohaptara on Sajid Khan Entry in Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' की धमाकेदार शुरुआत हो गई है. इस शो में एक से बढ़कर एक टेलीविजन, बॉलीवुड और नामचीन सितारे पहुंचे हैं. जिन्होंने घर में पहुंचते ही अपने खेल की शुरुआत कर दी है. इस बीच शो में जैसे ही साजिद खान (Sajid Khan) की एंट्री हुई तो हर कोई हैरान रह गया. इसके पीछे की वजह साजिद के ऊपर लगे मी-टू के आरोप हैं. वहीं अब जानी-मानी सिंगर सोना मोहपात्रा ने साजिद खान की 'बिग बॉस 16' में एंट्री को लेकर ऐसा ट्वीट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

सोना मोहपात्रा ने कसा तंज

सोना मोहपात्रा (Sona Mohaptara) ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है जिसमें चैनल और साजिद खान को लेकर तंज कसा है. इस ट्वीट में सोना ने लिखा- 'ये साजिद खान हैं, रियलिटी शो पर. अब यहां पर अनु मलिक भी आएंगे जो टीवी पर बच्चों के रियलिटी शो को जज करते हैं. कैलाश खेर..टीवी पर सेलिब्रिटी जज. सभी को #MeToo के तहत कई महिलाओं ने घेरा. उन पर कई तरह के इल्जाम लगाए. लेकिन अब चैनल्स, एग्जीक्यूटिव्स वास्तव में भ्रष्ट और दुखी हैं.'

 

 

किया एक और ट्वीट

सोना मोहपात्रा (Sona Mohaptara) यहां नहीं रुकी. सिंगर ने एक और ट्वीट किया और साजिद खान पर निशाना साधा. ट्वीट में लिखा- 'इनके अलावा इस सीरीज में विकाल बहल और सुहेल सेठ सभी ने इंडियन टीवी पर वापसी कर ली है. इन सब चीजों के बीच मुझे बस एक ख्याल शांत करता है. ये एक डूबता हुआ मीडियम है. कुछ डूबते हुए लोग खुद को बचाने के लिए सबसे बुरा करेंगे.' 

 

 

साजिद खान पर 9 महिलाओं ने लगाए थे आरोप

फराह खान के भाई साजिद खान (Sajid Khan) पर कई महिलाओं ने #MeToo के तहत गंभीर आरोप लगाए थे. इन आरोपों के बाद साजिद की इतनी ज्यादा बदनामी हुई कि उन्होंने पब्लिक इवेंट में आना जाना ही बंद कर दिया. 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news