Sara Ali Khan Boyfriend: इस क्रिकेटर संग रिलेशन में हैं सारा अली खान, अफेयर का सरेआम हुआ खुलासा!
Advertisement

Sara Ali Khan Boyfriend: इस क्रिकेटर संग रिलेशन में हैं सारा अली खान, अफेयर का सरेआम हुआ खुलासा!

Sara Ali Khan Dating Whom: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और शुभमन गिल (Shubhman Gill) के रिलेशनशिप के चर्चे खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. क्रिकेटर शुभमन ने ऐसे में एक बड़ी बात कह दी है. 

सारा अली खान डेटिंग

Sara Ali Khan-Shubhman Gill Dating: बॉलीवुड और क्रिकेटर्स का कनेक्शन आज का नहीं काफी पुराना रहा है. अब इस कनेक्शन को और भी मजबूत करने में दो नाम और जुड़ रहे हैं. जी हां...ये दो नाम सारा अली खान (Sara Ali Khan) और शुभमन गिल (Shubhman Gill) के हैं. सारा और शुभमन के अफेयर की अफवाहें गॉसिप गलियारों में कई दिनों से बनी हुई हैं. सारा और शुभमन (Shubhman Gill) एक साथ पहले फ्लाइट फिर डिनर डेट पर स्पॉट किए जा चुके हैं. लोगों का कहना है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan Boyfriend) और शुभमन गिल (Cricketer Shubhman Gill) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

शुभमन गिल ने रिश्ते पर लगाई मुहर! 

इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) हाल ही में प्रीति सिमोस और नीति सिमोस के चैट शो 'दिल दीयां गल्लां' में शामिल हुए थे. इस चैट शो पर जब शुभमन गिल (Shubhman Gill) से सारा अली खान (Sara Ali Khan) को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने घूमे-फिरे शब्दों में ऐसी बात कह दी है जिससे लोग मानने पर मजबूर हो गए हैं कि वह और सारा डेट कर रहे हैं. 

शुभमन गिल की फेवरेट एक्ट्रेस 

शुभमन गिल (Shubhman Gill) से शो पर सवाल किया गया कि उन्हें सबसे फिट कौन-सी हीरोइन लगती है तो उन्होंने जवाब में सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम लिया. फिर शुभमन (Shubhman Gill Girlfriend) से डेटिंग को लेकर सवाल किया तब क्रिकेटर बोले- 'शायद...' शुभमन (Shubhman Gill) के इतना बोलने पर ही एंकर्स ने पूछा कि सारा का सारा सच कहो, जिसके बाद क्रिकेटर ने मजाकिया अंदाज में कहा- सारा दा सारा तो बोल दिया...शायद और शायद नहीं...' 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news