'पैसा है तो सब कर सकते हो...' आखिर शहनाज गिल ने क्यों बोली ऐसी बात? फैंस कर रहे तारीफ
Advertisement

'पैसा है तो सब कर सकते हो...' आखिर शहनाज गिल ने क्यों बोली ऐसी बात? फैंस कर रहे तारीफ

Shehnaaz Gill: इन दिनों मुंबई में लैक्मे फैशन वीक का आयोजन चल रहा है, जिसमें कई बॉलीवुड हसीनाओं में अपने लुक से जलवा बिखेरा. उन्हीं में से एक सलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली शहनाज गिल भी शामिल है, जिन्होंने अपनी रैंप वॉक के बाद मीडिया से बात की, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

आखिर शहनाज गिल ने क्यों बोली ऐसी बात? फैंस कर रहे तारीफ

Shehnaaz Gill On Ramp Walk in Lakme Fashion Week:  इन दिनों मुंबई में आयोजित लैक्मे फैशन वीक x FDCI के पांचवें दिन सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' से अपनी दमदार पहचान बनाने वाली और 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल ने जंपसूट में इवेंट में अपना जलवा बिखेरा और शोस्टॉपर बनीं. उन्होंने डिजाइनर दीक्षा खन्ना के लिए रैंप वॉक किया. 'एसिमेट्रिकल प्रिसिजन' टाइटल वाले कलेक्शन में एक्ट्रेस ब्लू कलर के जंपसूट में नजर आईं. 

इवेंट की शोस्टॉपर रहने के बाद शहनाज गिल ने वहां मौजूद मीडिया से बात की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और खूब पसंद किया जा रहा है. अक्सर अपनी बातों को बोल्डनेस के साथ रखने वाली शहनाज गिल ने एक बार फिर ऐसी बात कह दी, जिसने फैंस का दिल जीत लिया. वीडियो पर काफी बड़ी संख्या में फैंस कमेंट्स कर उनकी बेबाकी की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने ये साफ तौर से कहा कि ऐसे इवेंट में भाग लेने के लिए पैसा बहुत मायने रखता है. 

'पैसा बहुत मायने रखता है' - शहनाज 

वीडियो में मीडिया से बात करते हुए शहनाज ने कहती हैं, 'मुझे लगता है जब बंदा थोड़ा अमीर होने लगता है तभी ये चीजें कर पाता है. मन तो सबका करता है कि हम भी स्टाइलिश दिखें. लेकिन पैसा बहुत मायने रखता है. पैसा है को सब कर सकते हो. पैसा नहीं तो कुछ नहीं. मुझे लगता है मैं सारी ड्रेस को कैरी कर सकती हूं. बहुत कम्फर्टेबल. मेरे लिए तो यही मंत्र है- जैसी ड्रेस हो वैसे बन जाओ. जब मैं बैक स्टेज होती हूं तो मुझे थोड़ा डर लगता है. जब मैं स्टेज पर होती हूं तो मुझे बिल्कुल डर नहीं लगता, मैं सब भूल जाती हूं'. 

'मेरे माता-पिता बहुत निराश थे...' जब 8वीं में फेल हो गए थे आर माधवन; बताया क्यों रेलवे ट्रैक पर चल गए थे एक्टर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शहनाज की बेबाकी की हो रही तारीफ 

इतना ही नहीं, उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स और फैंस कमेंट्स कर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'चाहे कुछ भी हो जाए वो हमेशा अपने दिल की बात कहती हैं. कभी किसी की नकल करने की कोशिश नहीं करती हमेशा अनफिल्टर्ड रहती हैं'. एक और यूजर ने लिखा, 'बहुत सच्ची ईमानदार लड़की, हम तुमसे हमेशा प्यार करते हैं शहनाज'. एक और यूजर ने लिखा, 'शहनाज़ जितना अमीर होना एक जीवन लक्ष्य है'. इस तरह के कई कमेंट्स उनके वीडियो पर देखने को मिल जाएंगे. 

Trending news