इतने सालों बाद Shatrughan Sinha ने पत्नी के सामने ही Reena Roy का लिया नाम और की तारीफ, मिला ऐसा जवाब, हो गई गुगली!
Advertisement

इतने सालों बाद Shatrughan Sinha ने पत्नी के सामने ही Reena Roy का लिया नाम और की तारीफ, मिला ऐसा जवाब, हो गई गुगली!

Shatrughan Sinha and Reena Roy: शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय की प्रेम कहानी के बारे में सब जानते हैं लेकिन ये गुजरे जमाने की बात हो चुकी हैं. पर लगता है अभिनेता अपने पहले प्यार को भूले नहीं हैं. तभी तो इतने सालों बाद उन्होंने ना सिर्फ रीना रॉय का नाम लिया बल्कि उनकी तारीफ भी की वो भी पत्नी पूनम सिन्हा के सामने ही. 

फोटो - सोशल मीडिया

Indian Idol 13: इस हफ्ते इंडियन आइडल में वेडिंग स्पेशल एपिसोड होने जा रहा है. लिहाजा असल जिंदगी में सालों से एक दूसरे के पूरक बने स्टार कपल शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा शो में पहुंच रहे हैं. लिहाजा ये हफ्ता काफी मजेदार होने वाला है. सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें सेट पर काफी मस्ती करते हुए दोनों दिखाई दे रहे हैं लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा को बात तब भारी पड़ गई जब पत्नी के सामने ही एक्स गर्लफ्रेंड रीना का नाम उन्होंने ले लिया.

शत्रुघ्न को रीना का नाम लेना पड़ा भारी

हुआ ये कि शो में एक कंटेस्टेंट रीना रॉय का गाना गाती हैं. जिसके बाद शत्रुघ्न उनकी तारीफ तो करते ही हैं. लेकिन लगे हाथों रीना रॉय का नाम लेकर उनकी भी तारीफ करना शुरू कर देते हैं. वो कहते हैं– ‘रीना रॉय की जो अदायगी थी’...जब वो ये बात कहते हैं तो पूनम सिन्हा उन्हें घूर कर देखती हैं जिस पर अभिनेता उन्हें नजरें फिराने के लिए कहते हैं. तब पूनम उन्हें मजेदार जवाब देकर उनकी बोलती ही बंद कर देती हैं. आप भी देखिए ये मजेदार प्रोमो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

खूब चर्चा में रहा था दोनों का अफेयर
रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा का सिन्हा का नाम आज भी जहन में तब ताजा हो जाता है जब बॉलीवुड की फेमस लव स्टोरीज का जिक्र होता है. फिल्म कालीचरण दोनों की साथ में पहली मूवी थी जिसमें इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया. शुरुआत में भले ही शत्रुघ्न को रीना नहीं भाई थीं लेकिन फिर उनका दिल जो इस हसीना के लिए धड़का तो फिर किस्से फसाने बनते ही चले गए. 8 सालों तक एक दूसरे को ये डेट करते रहे. लेकिन इस बीच शत्रुघ्न की शादी पूनम सिन्हा से हो गई कहा जाता है कि इस धोखे से रीना पूरी तरह टूट गई थीं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news