जब सैफ ने चोरी-छुपे कर ली Amrita Singh से शादी, मां शर्मिला बोलीं-मुझे तो बुलाया नहीं था!
Advertisement

जब सैफ ने चोरी-छुपे कर ली Amrita Singh से शादी, मां शर्मिला बोलीं-मुझे तो बुलाया नहीं था!

Saif Ali Khan Amrita Singh Divorce: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शर्मिला ने सैफ के अमृता से शादी के डिसीजन को जल्दबाजी में लिया फैसला करार दिया था. लेकिन उन्होंने ये भी कहा था कि बेटे और बहू को उनका पूरा आशीर्वाद है.

जब सैफ ने चोरी-छुपे कर ली Amrita Singh से शादी, मां शर्मिला बोलीं-मुझे तो बुलाया नहीं था!

Saif Ali Khan Amrita Singh Marriage: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) 90 के दशक के ऐसे लव बर्ड्स थे जिनके इश्क की चर्चा हर ओर होती थी. दोनों ने डेटिंग के कुछ समय बाद ही चोरी-छुपे शादी कर ली थी. इसकी भनक दोनों के परिवार वालों को भी नहीं थी और जब सबको पता चला तो काफी हंगामा हो गया था. सैफ की मां शर्मिला टैगोर ने बेटे की सीक्रेट शादी पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक इंटरव्यू में कहा था, हाँ दोनों की शादी हो गई. लेकिन हाँ, मैं शादी में नही थी जबकि मैं बॉम्बे में अपने फ्लैट पर ही थी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शर्मिला ने सैफ के अमृता से शादी के डिसीजन को जल्दबाजी में लिया फैसला करार दिया था. लेकिन उन्होंने ये भी कहा था कि बेटे और बहू को उनका पूरा आशीर्वाद है. उन्होंने उस दौरान ये भी कहा था कि शादी का सैफ के करियर पर कोई असर नहीं पड़ेगा क्योंकि उन्होंने खुद मंसूर अली खान से शादी के बाद आराधना जैसी हिट फिल्म दी थी.

बता दे कि सैफ ने 12 साल बड़ी अमृता से शादी तो कर ली थी लेकिन दोनों की शादी 13 साल ही टिक सकी. दो बच्चों के पेरेंट्स बनने के बावजूद इनके झगड़े बढ़ते गए और आख़िरकार इन्होंने आपसी सहमति से अलग होना ही बेहतर समझा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ ने अमृता को तलाक के बदले 5 करोड़ रु. दिए थे. दोनों बच्चों सारा और इब्राहिम की कस्टडी भी अमृता को ही मिली थी. तलाक के बाद सैफ ने करीना से दूसरी शादी कर ली लेकिन अमृता सिंगल मदर बनकर बच्चों की परवरिश कर रही हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में दूसरी शादी न करने की वजह बताते हुए कहा था कि वो अपने बच्चों की परवरिश ढंग से करना चाहती थीं इसलिए उन्होंने दूसरी शादी के बारे में सोचा भी नहीं. 

Trending news