R Madhavan: 'सुनो, तुम मेरे से दूर रहना...', Shaitaan में आर माधवन के अवतार ने एक्टर की वाइफ को भी डराया!
Advertisement
trendingNow12125879

R Madhavan: 'सुनो, तुम मेरे से दूर रहना...', Shaitaan में आर माधवन के अवतार ने एक्टर की वाइफ को भी डराया!

R Madhavan Shaitaan Movie: 'शैतान' मूवी के ट्रेलर में आर माधवन जादू-टोना करते नजर आ रहे हैं. एक्टर का बवाली रूप सिर्फ ऑडियंस को नहीं बल्कि उनकी पत्नी को भी डरा गया है. आर माधवन ने इस बारे में लेटेस्ट इंटरव्यू में जिक्र किया है.

आर माधवन

R Madhavan Wife Reaction On Shaitaan Trailer: 'शैतान' मूवी का ट्रेलर सामने आने के बाद से आर माधवन लगातार सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. ट्रेलर में आर माधवन (R Madhavan) का शैतानी अवतार रूह कंपा देने वाला है. सिर्फ ऑडियंस ही नहीं बल्कि एक्टर की वाइफ भी उनके शैतानी अवतार को देख खौफ में आ गई हैं. जी हां...ऐसा हम नहीं बल्कि आर माधवन ने खुद एक इंटरव्यू में बताया है. आर माधवन (R Madhavan Shaitaan) का कहना है कि उनका 'शैतान' के लुक को देखने के बाद उनकी पत्नी ने उन्हें दूर रहने के लिए कहा था. 

'शैतान' के ट्रेलर पर आर माधवन की पत्नी का रिएक्शन

आर माधवन (R Madhavan Movie) ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू दिया है. जहां आर माधवन ने 'शैतान' के लुक पर अपनी वाइफ का रिएक्शन शेयर किया. आर माधवन ने मुस्कुराते हुए कहा- 'मुझे अच्छे से याद है कि जब मैंने यह ट्रेलर और फिल्म की कुछ तस्वीरें अपनी पत्नी को दिखाईं तो वह मुझे बिल्कुल अलग तरह से देखने लगी. हद तो तब हो गई जब आज उसने मुझसे कहा कि मेरे से बात करते समय थोड़ी दूर रहना. इसलिए मुझे लगता है कि इस फिल्म ने मेरी पर्सनल लाइफ को एक निश्चित तौर पर इफेक्ट किया है.' 

'शैतान' को लेकर आर माधवन ने कही ये बात!

आर माधवन (R Madhavan New Film) ने साथ ही अपने इंटरव्यू में कहा- 'जब फिल्म करने का फैसला किया था तो यह उम्मीद नहीं थी कि हम किस लेवल पर जाएंगे. ना सोचा था कि हम ऑडियंस को किस लेवल तक डराने वाले हैं.' आर माधवन ने इंटरव्यू में अपनी बात पूरी करते हुए कहा, 'इस लेवल पर जाने के बाद भी ऐसा कुछ करने की उम्मीद नहीं की थी कि रियल लाइफ में लोग पास आने से डरेंगे.' बता दें, शैतान मूवी में आर माधवन के साथ अजय देवगन और ज्योतिका ने लीड रोल निभाया है.

Trending news