नाक पर बैठा रहता है गुस्सा, पूछने पर नहीं देते जवाब...कमाल के एटीट्यूड में है Shahrukh Khan के लाडले Aryan Khan
Advertisement

नाक पर बैठा रहता है गुस्सा, पूछने पर नहीं देते जवाब...कमाल के एटीट्यूड में है Shahrukh Khan के लाडले Aryan Khan

Aryan Khan Attitude: बॉलीवुड के स्टार्स ही नहीं बल्कि स्टार किड्स भी खूब चर्चा में रहते हैं. फिर बात चाहे अजय देवगन की लाडली की हो या फिर शाहरुख खान के लाडले की जो शुरुआत से ही मीडिया को खूब तेवर दिखाते आए हैं लेकिन इस बार तो उन्होंने हद ही कर दी. 

नाक पर बैठा रहता है गुस्सा, पूछने पर नहीं देते जवाब...कमाल के एटीट्यूड में है Shahrukh Khan के लाडले Aryan Khan

Aryan Khan News: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के नाम का डंका तो पूरी दुनिया में बज उठा है. वहीं पठान से तो उन्होंने एक नया रिकॉर्ड ही कायम कर दिया है. जल्द ही किंग खान की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) भी डेब्यू करने जा रही हैं तो वहीं आर्यन खान एक्टिंग में नहीं बल्कि राइटिंग में किस्मत आजमाने को पूरी तरह से तैयार हैं. अब आर्यन का जिक्र आया है तो बात उनके एटीट्यूड की होनी भी लाजिमी है जो इन दिनों जनाब खूब दिखा रहे हैं. वो जहां भी स्पॉट होते हैं तो मीडिया उन्हें कवर करने के लिए उनके पीछे दौड़ता है लेकिन आर्यन हैं कि किसी को भाव ही नहीं देते.

फिर किया मीडिया को इग्नोर
मंगलवार की रात एक बार फिल्म की स्क्रीनिंग पर आर्यन खान को स्पॉट किया गया. स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे इस स्टार किड को देखते ही पैपराजी उन्हें क्लिक करने के लिए फिर से दौड़े. लेकिन आर्यन ना रुके, ना तस्वीरें खिंचवाई बल्कि पूरी तरह मीडिया को इग्नोर कर दिया. कैमरामैन आर्यन...आर्यन...करने बस चिल्लाते ही रह गए पर वो आए और चल दिए. इतना ही नहीं ऐसा करने पर अबकी बार पैपराजी ने उनसे कह ही डाला – ‘आर्यन सर आप बहुत इग्नोर करते हो सर’. पर उन पर किसी के कहे का भी कोई असर नहीं हुआ. 

आर्यन खान सीधे अपनी कार में बैठे और फिर उनका रुबाब देखते ही बन रहा था. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
अब सोशल मीडिया ये वीडियो वायरल हो गया है. जिसमें आर्यन ने ना तो घंटों से वेट कर रहे पैपराजी के सामने पोज दिए और ना ही उनके सवालों पर कुछ रिएक्ट किया. वैसे ये कोई पहली दफा नहीं है बल्कि आर्यन खान की नाक पर गुस्सा हमेशा ही बैठा रहता है. हाल ही में वो अंबानी की पार्टी में मां गौरी के कहने पर मीडिया को पोज देने आए तो सही लेकिन कुछ ही सेकेंड के लिए. वहीं अब आलम ये है कि लोग उन्हें सलमान खान से इंस्पार्य्ड बताने लगे हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news