Shahrukh Khan पर प्यार लुटाते दिखीं सुहाना खान, साथ में नजर आए आर्यन, अबराम और गौरी
Advertisement
trendingNow11902054

Shahrukh Khan पर प्यार लुटाते दिखीं सुहाना खान, साथ में नजर आए आर्यन, अबराम और गौरी

Shahrukh Khan की न्यू फैमली फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में किंग खान अपने पूरे परिवार के साथ पोज देते नजर आए. 

 

शाहरुख खान की नई फैमिली फोटो

SRK New Family Pic: 'पठान' (Pathaan) के बाद 'जवान' फिल्म की जबरदस्त सक्सेस के बाद शाहरुख खान सातवें आसमान पर है. शाहरुख खान ने करीबन चार साल बाद इस साल की शुरुआत में 'पठान' हिट देकर अपना खाता खोला और उसके बाद 'जवान' की बंपर कमाई से ना केवल शाहरुख बल्कि उनका पूरा परिवार गदगद है. इस बीच शाहरुख खाान की पूरे परिवार के साथ फोटो सामने आई है जिस पर उनके फैंस भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं.

एक फ्रेम में दिखा पूरा परिवार
इस नई फैमिली फोटो में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ब्लैक कलर के जींस के साथ ब्लू कलर की लूज जैकेट, गौरी व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ डेनिम जींस, आर्यन खान ब्लैक जींस के साथ रेड कलर की हुडी वाली जैकेट, अबराम ब्लैक जैकेट तो वहीं सुहाना खान डेनिम शर्ट पहनी हुई हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

 

किंग खान पर प्यार लुटाती दिखीं सुहाना
इस फोटो में जहां बाकी सभी लोग कैमरे पर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं सुहाना अपने डैड शाहरुख खान पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं. फोटो में सुहाना शाहरुख खान को किस करती नजर आईं. इस प्यारी सी फोटो में नजर आने वाली शाहरुख की लाडली बिटिया जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. सुहाना इस तस्वीर में डेनिम शॉर्ट्स के साथ डेनिम जैकेट पहनी है जो फ्रंट साइ़ड से ओपन है. इसके अंदर सुहाना ने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

22 दिसंबर को रिलीज होगी डंकी
इस साल में शाहरुख खान दो सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं और जल्द ही तीसरी फिल्म 'डंकी' इस साल के आखिर में यानी कि 22 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें हैं. जिसके पीछे की वजह लोगों के बीच शाहरुख खान का क्रेज और बैक टू बैक दो सुपरहिट फिल्में देना है. हालांकि शाहरुख खान की 'डंकी' फिल्म की टक्कर प्रभास की 'सालार' से होगी. ये भी 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है. 

 

 

 

Trending news