Shahrukh Gauri Wedding Anniversary: जब गौरी के भाई ने शाहरुख खान पर तान दी थी बंदूक! पार कर गए थे सारी हद
Advertisement
trendingNow11929850

Shahrukh Gauri Wedding Anniversary: जब गौरी के भाई ने शाहरुख खान पर तान दी थी बंदूक! पार कर गए थे सारी हद

Shahrukh Khan और गौरी खान शादी की 32वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर हम आपको इस पॉवरफुल कपल की शादी से जुड़ा ऐसा किस्सा बताते हैं जिसे जानकर आप भी कहेंगे शाहरुख गौरी को लेकर दीवाने थे.

 

शाहरुख खान और गौरी खान वेडिंग एनिवर्सरी

Shahrukh Gauri Wedding Anniversary: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी को बॉलीवुड का सबसे पॉवरफुल कपल कहा जाता है. जहां एक ओर बॉक्स ऑफिस के शाहरुख खान किंग हैं तो वहीं गौरी सक्सेसफुल इंटीरियर डिजाइनर और बिजनेसवूमेन भी है. ये दोनों आज भी जब किसी इवेंट या फिर अवॉर्ड फंक्शन में एक साथ आते हैं तो दोनों की केमिस्ट्री लोगों का दिल जीत लेती है. 

ये दोनों 25 अक्टूबर को शादी की 32वीं एनिवर्सरी मना रहे हैं. लेकिन इन दोनों की प्रेम कहानी को शादी तक पहुंचाने की राह बिल्कुल भी आसान नहीं थी. कई किस्से कहानी तो ऐसे हैं जिसे जानने के बाद आप यही कहेंगे कि दोनों की लव स्टोरी काफी फिल्मी है. चलिए अब हम आपको आपको शाहरुख और गौरी (Gauri Khan) से जुड़ा वो किस्सा बताते हैं जब गौरी के भाई ने उन पर बंदूक तान दी थी.

 

 

पहली मुलाकात में ही हो गए थे फिदा
शाहरुख खान मुस्लिम परिवार से है जबकि गौरी हिंदू परिवार से. ऐसे में शाहरुख और गौरी की शादी की राह आसान नहीं थी. इन दोनों की शादी में कई अड़चनें आईं. इतना ही नहीं एक्टर ने गौरी के परिवार से बगावत तक कर दी थी.

 

 

भाई ने तान दी थी बंदूक
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गौरी के परिवार वालों को एक्टिंग लाइन बिल्कुल भी पसंद नहीं थी. इसलिए वो शादी के खिलाफ थे. खबरों की मानें तो जब शाहरुख गौरी के भाई को उनकी शादी के लिए मनाने गए तो तैश में आकर एक्टर के साले ने उनके ऊपर बंदूक तान दी थी.

झुके परिवार वाले और की कोर्ट मैरिज
शाहरुख और गौरी ने हार नहीं मानी और एक दिन परिवार वालों को दोनों के प्यार के सामने झुकना पड़ा. इन दोनों ने पहले कोर्ट मैरिज की. उसके बाद निकाह और तीसरी बार हिंदू रीति रिवाजों से शादी की. इन दोनों ने तीन बच्चे हैं. आर्यन खान, सुहाना और अबराम.

Trending news