Watch: पास बैठी थीं पत्नी गौरी, फिर भी सुजैन-सुजैन करते रहे Shahrukh Khan, ऋतिक की एक्स वाइफ ने किया फिर ये काम
Advertisement

Watch: पास बैठी थीं पत्नी गौरी, फिर भी सुजैन-सुजैन करते रहे Shahrukh Khan, ऋतिक की एक्स वाइफ ने किया फिर ये काम

Shahrukh-Hrithik: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनके साथ पत्नी गौरी खान (Gauri Khan), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (sussanne khan) भी नजर आ रही हैं. 

 

srk

Shahrukh Khan sing with Hrithik Roshan: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'पठान' (Pathaan) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, इससे 'पठान' का कोई लेना-देना नहीं है. लेकिन वीडियो में शाहरुख खान (SRK) और गौरी खान (Gauri Khan) के साथ-साथ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान  (sussanne khan) भी नजर आ रही है. वीडियो में ऋतिक सुजैन के लिए जैसे ही गाना गाना शुरू करते हैं तो किंग खान भी उन्हें ज्वाइन करते हुए सुजैन सुजैन करने लगते हैं. 

मजेदार है वीडियो

वीडियो में शाहरुख खान ऋतिक के साथ उनकी फिल्म कोई मिल गया का टाइटल ट्रेक भी गाते नजर आए. आप देख सकते हैं कि गौरी और सुजैन अपनी हंसी रोक ही नहीं पा रही हैं. खैर, आपको बता दें कि ये साल 2004 का वीडियो है जो मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' का है. उस वक्त ऋतिक और सुजैन पती-पत्नी थे. खैर, अब दोनों का तलाक हो चुका है और ऋतिक और सुजैन अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. 

 

बॉक्स ऑफिस पर मचेगी पठान की धूम

 

बात करें इन स्टार्स के वर्कफ्रंट की तो शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. पठान के बाद शाहरुख 'डंकी' और 'जवान' नाम की फिल्मों में दिखाई देंगे. इसके अलावा ऋतिक रोशन जल्द ही सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' में दीपिका पादुकोण Deepika Padukone) के साथ नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी. साथ ही उनके पास अपने होम प्रोडक्शन में बनने वाली 'कृष 4' भी है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news