Shahrukh Khan ने भरी महफिल में priyanka chopra से पूछा- 'मुझसे शादी करोगी? शर्माते हुए PC ने दिया शानदार जवाब
Advertisement

Shahrukh Khan ने भरी महफिल में priyanka chopra से पूछा- 'मुझसे शादी करोगी? शर्माते हुए PC ने दिया शानदार जवाब

SRK-PC Video: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें किंग खान पीसी को सबके सामने शादी के लिए प्रपोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

srk pc

Shah Rukh Khan Priyanka Chopra Video: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया. खैर, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और प्रियंका चोपड़ा (Shah Rukh Khan Priyanka Chopra Video) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रह रहा है. इस वीडियो में किंग खान पीसी से ऐसी बात पूछते हैं कि एक्ट्रेस भी हैरान रह जाती हैं. दरअसल, ये वीडियो साल 2000 का है जब प्रियंका ने फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था. 

मलाइका थीं शो की होस्ट

उस वक्त फेमिना मिस इंडिया को मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) होस्ट कर रही थीं. वहीं, शाहरुख जूरी में शामिल थे. किंग खान ने स्टेज पर खड़ी प्रियंका चोपड़ा से पूछा- 'तुम किसी क्रिकेटर से शादी करना चाहोगी या किसी बड़े ब्रांड के मालिक से या फिर मेरे जैसे हैंडसम स्टार से?' शाहरुख के इस सवाल पर प्रियंका ने बडे ही खूबसूरत जवाब दिया. एक्ट्रेस ने कहा- वो किसी क्रिकेटर से शादी करना चाहेंगी जिससे वो ज्यादा गर्व महसूस कर सकें. 18 साल की प्रियंका का जवाब सुनकर हर कोई हैरान था. 

इन फिल्मों में किया साथ काम

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने 'डॉन' और 'डॉन 2' जैसी हिट फिल्मों में काम किया. मीडिया रिपॉर्ट्स के मुताबिक उस वक्त किंग खान और पीसी की नजदीकियों की वजह से  शाहरुख और गौरी का रिश्ता मुश्किल में पड़ गया था. हालांकि, दोनों ने ही इन बातों को अफवाह बताया. वहीं, बात करें दोनों स्टार्स के वर्कफ्रंट की तो अगली बार शाहरुख एटली की फिल्म 'जवान' में नजर आएंगे. इसके अलावा उनके पास राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी भी है. वहीं, प्रियंका जल्द ही फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' (Jee Le Zaraa)  में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ दिखाई देंगी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news