Guess Who: गुलाबी दुपट्टा ओढ़े खड़ी ये हैं इंडस्ट्री की पावरफुल अभिनेत्री, छोटे-बड़े पर्दे पर दिखाया दम, पहचान कौन?
Advertisement

Guess Who: गुलाबी दुपट्टा ओढ़े खड़ी ये हैं इंडस्ट्री की पावरफुल अभिनेत्री, छोटे-बड़े पर्दे पर दिखाया दम, पहचान कौन?

Name The Star: बॉलीवुड सेलेब्स की अक्सर पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. जिन्हें फैंस बड़े ही चाव से देखना पसंद करते हैं. अब एक और स्टार की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. चलिए देखते हैं कि आप उन्हें पहचान पाते हैं या नहीं.

फोटो - सोशल मीडिया

Bollywood Celebrity Throwback Photo: काला सूट, गुलाबी दुपट्टा, गोद में प्यारा सा बच्चा. ये तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है. जिसे लोग काफी चाव से देख रहे हैं. दरअसल, इस फोटो में जो महिला नजर आ रही हैं वो बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस हैं और छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक पर अपने अभिनय का डंका बजा चुकी हैं. क्या तस्वीर देखकर आप उस एक्ट्रेस को पहचान पाए. चलिए नहीं बता पाए तो कोई नहीं हम आपको हिंट दे देते हैं. हम इन्हें खिचड़ी की हंसा के नाम से जानते हैं. अब तो आप आसानी से पहचान गए होंगे कि हम सुप्रिया पाठक की बात कर रहे हैं. 

सनाह कपूर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर
दरअसल, ये तस्वीर सुप्रिया और पंकज कपूर की बेटी सनाह कपूर ने शेयर की है. जिसमें सुप्रिया पाठक के साथ खड़ी हैं सनाह कपूर और उन्होंने गोद में रोहन कपूर को ले रखा है. इस खास बचपन की तस्वीर को सनाह कपूर ने अपने भाई रोहन के जन्मदिन पर शेयर किया है. हालांकि सुप्रिया इसमें काफी अलग और बदली हुई लग रही हैं ऐसे में उन्हें एक नजर में पहचानना मुश्किल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanah Kapur (@sanahkapur15)

छोटे-बड़े पर्दे पर निभाए दमदार किरदार
सुप्रिया पाठक एक दमदार एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने हर बार अपने किरदारों से खुद को बेहतरीन अभिनेत्री साबित किया है. लेकिन खिचड़ी सीरियल में हंसा बनकर उन्होंने लोगों को जो हंसाया उसे आज तक लोग भुला नहीं सके हैं. इस किरदार के लिए आज भी उनकी जमकर तारीफ की जाती है और आज भी अगर सुप्रिया के यादगार किरदार की बात हो तो हंसा का जिक्र सबसे पहले आता है.   

पंकज कपूर से की शादी 
सुप्रिया पाठक ने तलाकशुदा पंकज कपूर को अपना हमसफर चुना. जिससे उनके दो बच्चे हुए. बेटा रुहान कपूर और बेटी सनाह कपूर. इसके अलावा शाहिद कपूर उनके सौतेले बेटे है. लेकिन उनके साथ भी सुप्रिया खास बॉन्डिंग शेयर करती हैं.  

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news