Shahid Kapoor: शाहिद कपूर ने अपने फैसले से किया हैरान, मगर दूसरे सितारे इससे हो जाएंगे परेशान
trendingNow11738034

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर ने अपने फैसले से किया हैरान, मगर दूसरे सितारे इससे हो जाएंगे परेशान

Shahid Kapoor Fees: शाहिद कपूर की ब्लडी डैडी को लेकर वैसा उत्साहजनक माहौल नहीं बन सका, जिसकी उम्मीद की जा रही थी. रिलीज के बाद फिल्म की कोई खास चर्चा ही नहीं हुई. लेकिन इस बीच शाहिद ने प्रोफेशनल फ्रंट पर एक बड़ा फैसला किया है. जिसका असर बॉलीवुड के दूसरे एक्टरों पर भी पड़ सकता है.

 

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर ने अपने फैसले से किया हैरान, मगर दूसरे सितारे इससे हो जाएंगे परेशान

Shahid Kapoor Films: बीते शुक्रवार को ओटीटी पर रिलीज होने के बाद शाहिद कपूर की ब्लडी डैडी की कोई खास चर्चा नहीं है. फिल्म दर्शकों में वैसा उत्साह नहीं जगा पाई जिसकी उम्मीद की जा रही थी. फिल्म को औसत रिव्यू ही मिले. इससे पहले शाहिद की पिछली फिल्म जर्सी थियेटरों में रिलीज होकर फ्लॉप रही थी. इस बीच उनकी डेब्यू वेबसीरीज फर्जी पर जरूर थोड़ी बहुत बातचीत हुई, मगर शाहिद के स्टारडम को संभालने के लिए वह नाकाफी थी. ब्लडी डैडी में शाहिद के परफॉरमेंस में जरूर उनकी मेहनत दिखती है, लेकिन फ्रेंच फिल्म की इस रीमेक में दर्शकों को बांधने वाला जादू गायब है. ऐसे में शाहिद कपूर अब चौंकाने वाली खबर के लिए चर्चा में हैं.

दूसरों पर दबाव

ब्लडी डैडी की रिलीज से पहले खबरें आ रही थीं कि कि शाहिद ने इस फिल्म के लिए 40 करोड़ रुपये की फीस ली है. हर कोई इस खबर से चौंका था. लेकिन अब एक बार फिर चकित करने वाली खबर है कि शाहिद ने अपनी अगली फिल्म के लिए फीस में सीधे 15 करोड़ रुपये की कटौती कर दी है. मलयालम निर्देशक रोशन एंड्रूज की फिल्म के लिए शाहिद अब 25 करोड़ रुपये की फीस लेने जा रहे हैं. फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े होंगी. अब फिल्मी गलियारों में यह बात हो रही है कि शाहिद द्वारा फीस कम करने से दूसरे बॉलीवुड अभिनेताओं पर भी दबाव पड़ेगा. असल में इधर जब से बॉलीवुड की फिल्में नहीं चल रही हैं, निर्माता परेशान हैं. वे लगातार एक्टरों से फीस कम करने की बात कर रहे हैं, लेकिन सीधे तौर पर कोई इसके लिए राजी नहीं हुआ है.

सफलता का श्रेय
इस माहौल में अगर शाहिद कपूर अपनी फिल्म के लिए जिम्मेदारी लेते हैं और बॉक्स ऑफिस परस्थितियों को देखते हुए अपनी फीस कम करते हैं, तो इसे साहसिक कदम माना जा रहा है. ऐसे में तय है कि उनकी फिल्में न चलने के बावजूद वह निर्माताओं के सामने एक विकल्प के रूप में बने रहेंगे. शाहिद का यह फैसला उन एक्टरों को फीस करने को मजबूर करेगा, जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप रही हैं. शाहिद से पहले सिर्फ अक्षय कुमार ने कुछ महीनों पहले कहा था कि वह अपनी फिल्म के नतीजे के लिए जिम्मेदार हैं. आम तौर पर फिल्मी सितारे खुद को फिल्म की नाकाम के लिए जिम्मेदार नहीं मानते. वे डायरेक्टर और कमजोर स्क्रिप्ट पर फिल्म फ्लॉप होने का ठीकरा फोड़ते हैं. लेकिन फिल्म चल जाए, तो सारा श्रेय खुद लूट लेते हैं.

 

Trending news