जिस 'मन्नत' के आज किंग हैं शाहरुख खान, कभी उसी के आगे नाचे थे खूब; Video वायरल
Advertisement
trendingNow12343125

जिस 'मन्नत' के आज किंग हैं शाहरुख खान, कभी उसी के आगे नाचे थे खूब; Video वायरल

Shah Rukh Khan Old Video: शाहरुख खान आज जिस मन्नत के किंग हैं, कभी उसी के सामने एक्टर ने अपनी एक सुपरहिट फिल्म की शूटिंग की थी. आइए, यहां जानते हैं मन्नत के मालिक बनने से पहले शाहरुख की किस फिल्म में उनका ड्रीम हाउस दिखाई दिया था.

शाहरुख खान

Shah Rukh Khan Mannat: शाहरुख खान की ऐसे तो दुनियाभर में प्रॉपर्टीज हैं, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चे उनके घर मन्नत के ही होते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं जिस मन्नत के आज शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) किंग हैं, उसी के आगे कभी एक्टर खूब नाचे थे. ऐसे तो बहुत सारी फिल्मों में शाहरुख खान का मन्नत दिखाई दिया है. लेकिन आज हम उस फिल्म की बात करने जा रहे हैं, जिसमें शाहरुख खान खुद मन्नत के बाहर नाचते-गाते दिखाई दे रहे हैं. शाहरुख खान और जूही चावला स्टारर येस बॉस (1997) में मन्नत की झलक देखने को मिलती है. जी हां...यस बॉस के गाने चांद तारे में शाहरुख खान के मन्नत की झलक देखने को मिलती है. 

1997 में आई थी शाहरुख खान-जूही चावला की येस बॉस

शाहरुख खान और जूही चावला (Juhi Chawla) की फिल्म येस बॉस 1997 में सिनेमाघरों में आई थी. इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म के गाने चांद तारे में शाहरुख खान व्हाइट शर्ट और ब्लैक सूट पहने नजर आ रहे हैं. शाहरुख एक ट्रक पर सवार हैं और पियानो बजा रहे हैं, और वह ट्रक मुंबई के अपहिल रोड पर घूम रहा है. फिर गाने में एक सीन आता है, जहां शाहरुख एक लाल विंटेज गाड़ी के बोनट पर नजर आते हैं, इसी दौरान गाने में मन्नत की झलक देखने को मिलती है. 

येस बॉस के गाने का क्लिप हुआ वायरल  

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Video) की फिल्म येस बॉस के गाने चांद तारे का क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसे देख शाहरुख के फैंस उन्हें ऑरिजिनल मैनिफेस्टर कह रहे हैं. तो कुछ कह रहे हैं कि शाहरुख खान ने चांद तारे गाने के लिरिक्स को सीरियसली लेकर रियल लाइफ में पूरा किया है.  

जुदा हो गई हैं नताशा स्टेनकोविक-हार्दिक पंड्या की राहें, फिर भी इस चीज से हैं दोनों जुड़े 

साल 2001 में खरीदा था मन्नत

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan House) ने अपना ड्रीम हाऊस मन्नत साल 2001 में खरीदा था. 27 हजार वर्ग फुट में फैला यह छह मंजिला मकान किसी महल से कम नहीं है. शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने मन्नत को री-डिजाइन किया है. बॉलीवुड के किंग खान और उनके घर मन्नत की झलक देखने के लिए फैंस दुनियाभर से आते हैं.  

ड्रग्स केस में भाई के अरेस्ट होने के बाद पहली बार दिखीं रकुल प्रीत सिंह, विक्की-तृप्ति की 'बैड न्यूज' की स्क्रीनिंग में ऐसे आईं नजर  

Trending news