जल्द लाडली सुहाना खान संग सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे शाहरुख खान! बिग बजट होगी सुजॉय घोष की ये फिल्म
Advertisement

जल्द लाडली सुहाना खान संग सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे शाहरुख खान! बिग बजट होगी सुजॉय घोष की ये फिल्म

Shah Rukh Khan Suhana Khan Project: जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जल्द डायरेक्टर सुजॉय घोष की बिग बजट फिल्म में अपने पिता शाहरुख के साथ नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

जल्द लाडली सुहाना खान संग सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे शाहरुख खान!

Shah Rukh Khan Suhana Khan New Project: पिछले साल 2023 में शाहरुख खान ने तीन बड़ी फिल्में दी, जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही. वहीं, अब शाहरुख ने अपनी अगली फिल्म 'द किंग' फाइनल कर ली है, जो एक एक्शन ड्रामा फिल्म होने वाली हैं, जिसका निर्देशक सुजॉय घोष करेंगे. इतना ही नहीं, इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ उनकी बेटी सुहाना खान बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली हैं. हालांकि, वो जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से ओटीटी डेब्यू कर चुकी हैं. 

वहीं, इस खबर के सामने आने के बाद किंग खान और सुहाना खान के फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी पाने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं. हालांकि, इससे पहले ये अफवाह थी कि इस फिल्म 'द किंग' में शाहरुख कैमियो में नजर आने वाले हैं, जिसमें सुहाना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, लेकिन सूत्रों की मानें तो सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, सुहाना के साथ-साथ शाहरुख भी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by D'YAVOL X (@dyavol.x)

एक साथ नजर आएंगे शाहरुख-सुहाना

सिद्धार्थ आनंद के बैनर मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गया है. 'द किंग' एक एक्शन ड्रामा एंटरटेनर फिल्म होने वाली है और खास बात ये है कि ये फिल्म सुहाना की पहली थिएट्रिकल फिल्म होगी. पीपिंगमून की खबर के मुताबिक, फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया, 'शाहरुख और सुहाना की इस फिल्म को पिछले कुछ महीनों में कई बार लिखा गया है और पॉलिश किया गया है. इस प्रोजेक्ट का उद्देश्य पहले सुहाना के लिए एक मेगा थियेटर डेब्यू फिल्म था'. 

जब शाहरुख खान के 'मन्नत' पहुंचे थे अंजुम बत्रा, किंग खान ने की थी जबरदस्त खातिरदारी; सामने पेश कर दिया था शानदार मेन्यू

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by D'YAVOL X (@dyavol.x)

लीड रोल में नजर आएंगे शाहरुख-सुहाना

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने आगे बताया, 'फिल्म में शाहरुख कैमियो करने वाले थे, जैसा उन्होंने आलिया भट्ट की फिल्म 'डियर जिंदगी' में किया था, लेकिन अब स्क्रिप्ट में बदलाव किया गया है और इसे शाहरुख की फिल्म में बदल दिया गया है, जिसमें सुहाना और शाहरुख को एक समान रोल मिलने वाला है'. रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म में शाहरुख, सुहाना के पिता का किरदार नहीं, बल्कि उनके मेंटर का किरदार निभाने वाले हैं. ये फिल्म अगले साल 2025 में रिलीज की जा सकती है. 

Trending news