यूजर ने Jawan और Dunki की मार्केटिंग को बताया 'सबसे खराब', Shah Rukh Khan ने दिया ऐसा जवाब
Advertisement
trendingNow12031610

यूजर ने Jawan और Dunki की मार्केटिंग को बताया 'सबसे खराब', Shah Rukh Khan ने दिया ऐसा जवाब

Shah Rukh Khan: हाल ही में #ASKSRK सेशन में एक यूजर ने 'जवान' और 'डंकी' की मार्केटिंग को 'सबसे खराब' बताया, जिसपर शाहरुख खान ने ऐसा जवाब दिया जो वायरल हो गया. 

यूजर ने Jawan और Dunki की मार्केटिंग को बताया 'सबसे खराब'

Dunki and Pathan: बॉलीवुड और अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'डंकी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. फिल्म को दर्शकों का खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिला. फिल्म में विक्की कौशल, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और अनिल ग्रोवर जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आ रहे हैं. 

खास बात यह है कि इस साल की ये फिल्म शाहरुख खान की तीसरी बड़ी फिल्म है. इससे पहले साल की शुरुआत में उनकी पहली फिल्म 'पठान' (Pathaan) और दूसरी 'जवान' (Jawan) थी. इसके अलावा शाहरुख खान अक्सर अपने फैंस के सवालों का जवाब देने के लिए सोशल मीडिया पर #ASKSRK सेशन रखते हैं, जिसमें उनके फैंस और बाकी सभी यूजर्स तरह-तरह के सवाल करते हैं, जिनके किंग खान भी अतरंगी और मजेदार जवाब देते हैं. ऐसा ही कुछ हाल के सेशन में भी देखने को मिला.

फिल्मों की मार्केटिंग को यूजर ने बताया 'सबसे खराब'

जब एक यूजर ने उनकी फिल्मों 'जवान' और 'डंकी' की मार्केटिंग को 'सबसे खराब' बताया, जिसका SRK ने ऐसा मजेदार जवाब किया कि पढ़ने के बाद आपकी भी हंसी निकल जाएगी. यूजर ने लिखा, 'आशा है आप इसे पढ़ेंगे। सर, हमने 'जवान' और 'डंकी' की सबसे खराब मार्केटिंग देखी है. कृपया @RedChilliesEnt @iamsrk #AskSRK #Dunki में कुछ कुशल कर्मचारियों को नियुक्त करें'. इस पर शाहरुख ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, 'मैं ही मार्केटिंग करता हूं. खुद को कैसे आग लगाऊं!! #डंकी'. 

नई फिल्म के लिए फैंस कर रहे जिद्द

इसके अलावा भी एक यूजर ने उनसे कहा, 'सर, 2024 के लिए भी कोई फिल्म लाओ, कॉमेडी रोमांस वाली ले आओ, जनवरी से शूटिंग चालू करो या फिल्म अगले क्रिसमस पर रिलीज करो, प्लीज सर #AskSRK'. इस पर शाहरुख कहते है, 'आप मेरा काम ही मैनेज कर लो ना आकर. हा हा #Dunki'. उनके इन जवाबों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं और मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. 

Trending news