Suhana Khan: माथे पर बिंदी, लाल साड़ी पहन देसी गर्ल बनीं Shah Rukh Khan की बेटी, कजिन बहन के साथ फोटो वायरल
Advertisement
trendingNow11782303

Suhana Khan: माथे पर बिंदी, लाल साड़ी पहन देसी गर्ल बनीं Shah Rukh Khan की बेटी, कजिन बहन के साथ फोटो वायरल

Suhana Khan New Photo: सुहाना खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक नई फोटो पोस्ट की है. नई फोटो में शाहरुख खान की बेटी लाल साड़ी पहने कजिन के साथ पोज करती नजर आ रही हैं. 

सुहाना खान

Shah Rukh Khan Daughter Suhana Pics: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान की नई फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. सुहाना खान (Suhana Khan) लेटेस्ट फोटो में माथे पर बिंदी, लाल साड़ी और कान में झुमके पहने नजर आ रही हैं. सुहाना खान के साथ फोटो में उनकी कजिन बहन आलिया छिब्बा और एक अन्य लड़की भी नजर आ रही हैं. शाहरुख खान की लाड़ली की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है, सुहाना (Suhana Khan Photos) की तस्वीर को देख नेटीजन्स ने तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं. 

सुहाना खान बनीं देसी गर्ल!

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan Instagram) ने लेटेस्ट फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर पोस्ट की है. कहा जा रहा है कि कनिका ढिल्लोन की हाऊस वार्मिंग पार्टी में इस फोटो को क्लिक किया गया है. सुहाना खान का देसी गर्ल लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें, सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. सुहाना खान (Suhana Khan Films), जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म से सुहाना खान के साथ अगस्तय नंदा, खुशी कपूर समेत कई स्टार किड्स एक्टिंग करियर स्टार्ट करने वाले हैं. 

fallback

सुहाना खान करेंगी शाहरुख खान के साथ फिल्म में काम!

रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान और सुहाना खान (Suhana Khan New Movie) एक साथ भी स्क्रीन शेयर करते हुए जल्द नजर आने वाले हैं. हालांकि फिल्म को लेकर किसी तरह का कंफर्मेशन सामने नहीं आया है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि सुहाना खान एक फुल फ्लैज फिल्म में द आर्चीज के बाद नजर आएंगी और अपनी बेटी की फिल्म में शाहरुख खान एक एक्सटेंडेड कैमियो रोल करेंगे. सुहाना खान के अलावा शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी अपना बॉलीवुड में सफर जल्द ही शुरू करने वाले हैं. आर्यन खान बतौर डायरेक्टर इंडस्ट्री में कदम रख रहे हैं.

Trending news