दिलजीत दोसांझ के 'लवर' पर नाचा सुहाना खान का गर्ल गैंग, SRK ने भी दिया साथ- VIDEO वायरल
Advertisement

दिलजीत दोसांझ के 'लवर' पर नाचा सुहाना खान का गर्ल गैंग, SRK ने भी दिया साथ- VIDEO वायरल

Suhana Khan's Girl Gang Dacne on Diljit Dosanjh 'Lover': अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी का दूसरा दिन बेहद खास रहा है. दिलजीत दोसांझ ने अपने एनर्जेटिक परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया. इतना ही नहीं उन्होंने अपने गानों पर शाहरुख खान और करीना कपूर को भी नचाया. इसके अलावा दिलजीत के गाने पर शाहरुख खान के साथ सुहाना खान, नव्या नवेली नंदा, अनन्या पांडे और शनाया कपूर को भी डांस करते हुए देखा गया.

सुहाना खान के गर्ल गैंग के साथ नाचे शाहरुख खान...

Suhana Khan's Girl Gang Dacne on Diljit Dosanjh 'Lover': अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी (Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding bash) में दिलजीत दोसांझ ने अपनी परफॉर्मेंस से चार चांद लगा दिए और मेहमानों का जमकर मनोरंजन किया. जामनगर में हुए भव्य कार्यक्रम में पंजाबी गायक ने अपने कुछ हिट गाने पेश किए. यह रात तब यादगार बन गई, जब शाहरुख खान मंच पर दिलजीत दोसांझ के साथ शामिल हुए और 'लवर' पर डांस किया. इतना ही उनके साथ शाहरुख की बेटी सुहाना खान और उनका गर्ल गैंग भी शामिल हुआ. 

2 मार्च को अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी सलमान खान, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), आमिर खान और अन्य सितारों से भरे कार्यक्रम में परफॉर्मेंस करने के बाद और भी भव्य हो गई. कार्यक्रम के अन्य मुख्य आकर्षणों में पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ (Diljit Doshanjh) का प्रदर्शन था, जहां उन्होंने अपना चार्ट-टॉपिंग गीत 'लवर' गाया.

VIDEO: दिलजीत दोसांझ ने किया करीना कपूर को शरमाने पर मजबूर, बोले- 'होंगी रिहाना, ब्योंसे, हमारी तो....'

सुहाना और नव्या ने किया SRK के साथ डांस
दिलजीत दोसांझ के उत्साह को बढ़ाने के लिए शाहरुख खान, सुहाना खान (Suhana Khan), अनन्या पांडे (Ananya Pandey), नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) मंच पर अचानक डांस के लिए उनके साथ शामिल हो गए. वायरल वीडियो में सिंगर को शाहरुख खान के साथ परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है. अनंत और राधिका के प्री वेडिंग बैश से दिलजीत दोसांझ के परफॉर्मेंस के कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिन्हें फैन्स काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं.

सुहाना, नव्या, अनन्या और शनाया ने लगाया ग्लैमर का तड़का
इस इवेंट के दौरान दिलजीत दोसांझ व्हाइट आउटफिट और मैचिंग पगड़ी में नजर आए. वहीं, सुहाना खान ने नीली साड़ी चुनी है. अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने सिल्वर ड्रेस पहनी. अनन्या पांडे नियॉन ग्रीन लहंगे में नजर आईं और शनाया कपूर ने ऑरेंज कलर का आउटफिट पहना था. चारों ही बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं.

Trending news