Sunny Deol: इन सितारों से है 'सनी पाजी' का 36 का आंकड़ा, जानें क्यों फूटी आंख तक नहीं देखना करते पसंद?
Advertisement

Sunny Deol: इन सितारों से है 'सनी पाजी' का 36 का आंकड़ा, जानें क्यों फूटी आंख तक नहीं देखना करते पसंद?

Sunny Deol Movies: सनी देओल (Sunny Deol) के गुस्सैल बर्ताव के बारे में तो हर कोई जानता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि किन-किन एक्टर्स के साथ सनी देओल का पंगा हो चुका है.

सनी देओल

Sunny Deol Fight With Actors: बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने अपनी एक्शन और रोमांटिक फिल्मों से कई सालों तक ऑडियंस को एंटरटेन किया है. सनी देओल (Sunny Deol Movies) अब जल्द ही गदर के सीक्वेल में अमीशा पटेल (Ameesha Patel) से साथ दिखाई देने वाले हैं. सनी देओल (Sunny Deol Films) ऐसे तो बड़े सुलझे दिखाई देते हैं लेकिन उनका गुस्सा जब फटता है तो वह नहीं देखते सामने कौन है. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो सनी देओल का बॉलीवुड के कई सितारों के साथ 36 का आंकड़ा है. आइए, यहां जानते हैं ऐसा क्या हुआ था जो कई सितारे एक्टर सनी देओल के पंगा ले बैठे.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan): जी हां...सनी देओल का शाहरुख खान (Shah Rukh Khan and Sunny Deol Movie) के साथ भी पंगा हो रखा है. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो फिल्म डर में लीड हीरो तो सनी देओल थे लेकिन रिलीज के बाद नेगेटिव रोल करने वाले शाहरुख खान की हर जगह तारीफ हुई थी जिसके कारण सनी देओल नाराज हो गए थे. कहा जाता है कि सनी देओल ने उसके बाद कभी शाहरुख खान से बात नहीं की.. 

अजय देवगन (Ajay Devgn): कहा जाता है कि अजय देवगन (Ajay Devgn and Sunny Deol Movie) ना कभी किसी पचड़े में पड़ते हैं और ना ही वह किसी से पंगा लेते हैं. लेकिन उनका भी सनी देओल से 36 का आंकड़ा हो रखा है. रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2002 में 'द लीजेंड ऑफ भगत सिंह' की शूटिंग के दौरान दोनों एक्टर्स के बीच बहसबाजी हो गई थी. फिर अजय देवगन की फिल्म 'भगत ' और सनी देओल की फिल्म 'शहीद' बॉक्स ऑफिस पर क्लैश हुईं. जिसमें अजय देवगन की फिल्म सनी देओल की फिल्म से ज्यादा कमाई कर गई. यही कारण है कि सनी देओल और अजय देवगन के बीच भी तलवार खींच गई. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar): एंटरटेनमेंट खबरों के अनुसार, सनी देओल और अक्षय कुमार (Akshay Kumar and Sunny Deol Film) के बीच झगड़े का कारण रवीना टंडन (Raveena Tandon) बन गई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रवीना टंडन ने अक्षय कुमार के धोखे के बारे में सनी देओल को बताया था. सनी देओल जब अक्षय कुमार से बात करने गए तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया. हालांकि दोनों ही एक्टर्स ने कभी इस मामले पर कुछ नहीं कहा है. 

अनिल कपूर (Anil Kapoor): एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो अनिल कपूर और सनी देओल (Anil Kapoor and Sunny Deol Movies) के झगड़े की शुरुआत फिल्म 'जोशीले' से हुई थी. कहा जाता है इस फिल्म में सनी देओल का बड़ा रोल था फिर भी क्रेडिट में अनिल कपूर का नाम आया, जिसके कारण सनी देओल गुस्सा हो गए। फिर 'राम अवतार' की शूटिंग के दौरान सनी देओल ने अनिल कपूर पर अपना गुस्सा निकाला था. कहा जाता है कि सनी देओल ने एक सीन के दौरान अनिल कपूर का इतना तेज गला दबाया कि एक्टर को बचाने के लिए टीम को बीच में आना पड़ा. बस इसी के बाद से अनिल कपूर और सनी देओल में पंगा हो गया...! 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news