Janhvi Kapoor-Nysa Devgn के बहुत ही करीबी दोस्त हैं ओरहान अवतरमणि, अब पता चला क्या करते हैं काम!
Advertisement

Janhvi Kapoor-Nysa Devgn के बहुत ही करीबी दोस्त हैं ओरहान अवतरमणि, अब पता चला क्या करते हैं काम!

Who is Orhan Awatramani: काफी समय से पॉपुलर स्टार किड्स जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor), नीसा देवगन (Nysa Devgn) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के साथ एक लड़के की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं जिसका नाम है ओरहान अवतरमणि (Orhan Awatramani). अगर आप भी ये जानना चाहते हैं कि ये ओरहान कौन हैं और क्या करते हैं? तो इस स्टोरी में आपको पता चल जाएगा. 

 

janhvi- nysa

Janhvi-Nysa Best Friend Orry: न्यासा देवगन (Nysa Devgn), जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor), सुहाना खान  (Suhana Khan) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के साथ अक्सर पार्टी में पोज देते नजर आने वाले ओरहान अवतरमणि (Orhan Awatramani) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. अक्सर वो बड़ी पार्टीज और स्टारकिड्स के वैकेशन पर उनके साथ ही दिखते हैं. हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि आखिर ओरहान अवतरमणि जिन्हें सब 'ओरी' (Orry) भी बुलाते हैं, वो हैं कौन? लेकिन अब इस राज पर से पर्दा उठ चुका है. दरअसल, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुद ओरहान ने अपने प्रोफेशन का खुलासा किया है. इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि बॉलीवुड की बिग पार्टीज में उन्हें क्यों बुलाया जाता है.

ओरहान ने किया खुलासा

 
जाह्नवी कपूर और नीसा देवगन कई बार ओरहान अवात्रमणि के साथ तस्वीरों में नजर आ चुकी हैं जिन्हें देखने के बाद कोई भी समझ सकता है कि इनके बीच काफी मजबूत बॉन्ड है. इसके अलावा हाल ही में अफवाह उड़ी थी कि जाह्नवी कपूर और ओरहान अवतरमणि एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, दोनों ने ही इस बारे में अभी तक कोई सफाई नहीं दी है. खैर, हाल ही में ओरहान ने एक इंटरव्यू में कहा- 'लोगों को ऐसा लगता है कि मैं हमेशा सो रहा होता हूं. लेकिन वाकई में मैं बहुत मेहनत करता हूं.' इसके बाद जब ओरहान से उनके काम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'मैं कोई एक काम नहीं करता. मैं सिंगर हूं, फुटबॉल प्लेयर हूं, म्यूजिक कंपोजर भी हूं और फैशन डिजाइनर भी'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

 

मिल चुके हैं कई ऑफर!

 

इंटरव्टू में ओरहान ने आगे कहा- 'कभी-कभी में योग करता हूं, जिम भी जाता हूं और मालिश करवाता हूं. तब मैं खुद पर काम कर रहा होता हूं.' इसके अलावा ओरहान ने ये भी बताया कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से कई ऑफर मिल चुके हैं. उन्होंने कहा- 'मगर मेरी हिंदी काफी खराब है. मैं जब भी दोस्तों के साथ हिंदी मूवी देखने जाता हूं तो वो लोग बाद में मुझे डायलॉग ट्रांसलेट करके बताते हैं. ऐसे में ये तो पक्का है कि मेरे लिए बॉलीवुड नहीं बना'. उन्होंने बताया कि अगर उन्हें फिल्मों के ऑफर्स मिलते भी हैं तो भी वो उनमें काम नहीं कर पाएंगे. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news