Sohail Khan Seema Sajdeh Divorce: शादी के 24 साल बाद इस वजह से सोहेल खान से तलाक ले रहीं सीमा सजदेह, किया खुलासा
Advertisement
trendingNow11324351

Sohail Khan Seema Sajdeh Divorce: शादी के 24 साल बाद इस वजह से सोहेल खान से तलाक ले रहीं सीमा सजदेह, किया खुलासा

अरबाज खान के बाद उनके भाई सोहेल खान ने भी 24 साल की शादी को तोड़ने का चौंकाने वाला फैसला लिया था. लेकिन इस फैसले के पीछे की वजह का खुलासा अब सीमा सजदेह ने किया है.

 

सोहेल खान और सीमा सजदेह

Sohail Khan Seema Sajdeh Divorce: सलमान खान (Salman Khan) के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) के बाद सोहेल खान भी पत्नी सीमा सजदेह से अलग हो रहे हैं. इस बात का खुलासा तो काफी वक्त पहले हो चुका था. हालांकि उस वक्त 24 साल के रिश्ते के टूटने की वजह सामने नहीं आई थीं. जिसके बाद से अलग-अलग तरह के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अब सीमा सजदेह ने सोहेल खान से अलग होने और तलाक को लेकर चुप्पी तोड़ी है. सीमा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में तलाक के पीछे की वजह का खुलासा किया है. जिसे जानकर सलमान खान भी शॉक्ड हो जाएंगे.

ये है तलाक के पीछे की वजह

सीमा सजदेह और सोहेल खान (Sohail Khan) के अलग होने की खबरें जैसे ही आई थी तो हर कोई हैरान हो गया था. यहां तक कि इन दोनों के तलाक की खबरों ने ना केवल इनके परिवार बल्कि फैंस को भी सोचने पर मजबूर कर दिया था. लेकिन हाल में ही में बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में सीमा सजदेह ने तलाक को लेकर चुप्पी तोड़ी है. सीमा ने तलाक को लेकर बात करते हुए कहा- 'मैं अपनी जिंदगी में ऐसे मुकाम पर पहुंच गई हूं कि अब किसी की परवाह नहीं है. मुझे आगे बढ़ना है. इसी कारण मैंने दूसरे रास्ते को चुना. मुझे ये सही लगता है. अब मैंने अपनी जिंदगी को एक सकारात्मक नजरिए से देखना शुरू कर दिया है.'

 

 

 

 

 

 

1998 में सोहेल और सीमा ने की थी शादी

सोहेल खान और सीमा सजदेह (Seema Sajdeh) ने साल 1998 में शादी की थी. सीमा और सोहेल के दो बेटे हैं जिनके नाम निर्वान और योहान हैं. आपको बता दें, सोहेल से पहले उनके भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने भी साल 2017 में तलाक ले लिया था. तलाक के बाद जहां अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं तो वहीं मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news