Seema Sachdev Video: पार्टी से निकलीं तो लड़खड़ाए सोहेल खान की एक्स वाइफ के कदम, गाने लगे यूजर्स- ‘जरा सा झूम लू मैं’
Advertisement

Seema Sachdev Video: पार्टी से निकलीं तो लड़खड़ाए सोहेल खान की एक्स वाइफ के कदम, गाने लगे यूजर्स- ‘जरा सा झूम लू मैं’

Viral Video: कुछ महीने पहले सीमा सचदेव सोहेल खान संग अपने तलाक को लेकर काफी चर्चा में रही थीं. वहीं बीती रात उन्हें करण जौहर की पार्टी में स्पॉट किया गया जहां से निकलते हुए उनके कदम लड़खड़ाते हुए दिखे और इसी को लेकर अब वो चर्चा में आ गई हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Video: हाल ही में रिलीज नेटफ्लिक्स की सीरीज Fabulous Lives of  Bollywood Wives में सीमा सचदेव भी नजर आई थीं जिन्हें काफी पसंद किया गया. इससे सीमा सचदेव को काफी फेम मिला और अब हर जगह उन्हें काफी स्पॉट किया जाता है. बीती रात भी ये हसीना करण जौहर के बैश में डिनर के लिए पहुंची लेकिन इस पार्टी से निकलते हुए उनके लड़खड़ाते कदमों के कारण वो चर्चा में आ गई हैं. 

दरअसल, सीमा सचदेव इस पार्टी से निकलीं तो वो मीडिया को पोज देने लगीं जैसे ही उन्होंने आगे कदम बढ़ाया तो वो लड़खड़ा गईं और उन्हें साइड में दीवार का सहारा लेना पड़ा. जैसे तैसे खुद को संभालते हुए सीमा फिर से पोज देने लगी. वहीं इसके बाद उन्होंने फोन को कान पर तो लगाया लेकिन कुछ भी बोली नहीं जिससे अब वो सोशल मीडिया पर हंसी का पात्र बन गई हैं. और उन्हें लेकर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

सीमा सचदेव को किया जा रहा है ट्रोल
फैशन डिजाइनर सीमा सचदेव की ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आई वैसे ही लोगों ने इस पर खूब कमेंट करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा – ‘जरा सा झूम लू मैं’ तो वहीं किसी ने लिखा – ‘दारू पी रखी है चला नहीं जा रहा’ वहीं एक ओर यूजर ने कमेंट किया- ‘नशे सी चढ़ गई’ हालांकि इस बीच कुछ यूजर्स ऐसे भी रहे जो सीमा सचदेव को ट्रोल करने वालों को ही लताड़ लगाते दिखे. एक यूजर ने लिखा – ‘अगर सीमा ने पार्टी में पी भी ली तो इसमें बुराई क्या है’ तो हीं अन्य यूजर ने लिखा – ‘जो लोग कमेंट में ज्ञान दे रहे हैं लगता है उनके खानदान में सभी दूध के अलावा कुछ नहीं पीते’ 

सोहेल खान संग ले चुकी हैं तलाक
इसी साल सोहेल खान और सीमा ने तलाक लिया है. हालांकि दोनों 5 साल पहले ही अलग हो चुके थे लेकिन तलाक नहीं लिया था. सीमा ने फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स सीजन 2 में बताया था कि उन दोनों के ख्याल एक दूसरे से मैच नहीं खाते लिहाजा वो अलग हुए हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindiअब किसी और की जरूरत नहीं 

 

Trending news