Sara Tendulkar: लेट-नाइट शुभमन गिल की बहन के साथ घूमने निकलीं सारा तेंदुलकर, Photos हुईं वायरल
Advertisement
trendingNow12069853

Sara Tendulkar: लेट-नाइट शुभमन गिल की बहन के साथ घूमने निकलीं सारा तेंदुलकर, Photos हुईं वायरल

Sara Tendulkar-Shahneel Gill: रविवार की लेट-नाइट सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की बहन शाहनील गिल एक साथ दिखाई दीं. सारा और शाहनील की आउटिंग की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

सारा तेंदुलकर और शाहनील गिल

Sara Tendulkar-Shahneel Gill Photos: क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) की डेटिंग के रूमर्स एक लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. शुभमन या सारा ने ऐसे तो कभी साथ नाम जोड़े जाने पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. लेकिन हाल ही में सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar), क्रिकेटर की बहन शाहनील गिल के साथ स्पॉट हुईं. जिसके बाद से सारा और शुभमन गिल के डेटिंग की अफवाहों को एक बार फिर हवा मिल गई है. 

देर रात शुभमन की बहन के साथ घूमने निकलीं सारा!

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar Photos) और शाहनील गिल को रविवार को एक साथ पैपराजी ने स्पॉट किया था. सारा और शाहनील की साथ में कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जहां देख सकते हैं कि इस दौरान सारा तेंदुलकर ब्लैक कलर की एलिगेंट ड्रेस में तैयार दिख रही हैं. तो वहीं शाहनील ने स्टाइलिश ग्रे कलर का टॉप पहना है. सारा और शाहनील का लेट नाइट साथ घूमने निकलना फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ा रहा है.  

fallback

सारा तेंदुलकर और सारा अली खान के बीच कंफ्यूज थे नेटीजन्स

जी हां...शुभमन गिल का नाम पहले एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ जोड़ा जा रहा था. नेटीजन्स कंफ्यूज थे कि आखिर शुभमन गिल किस सारा को डेट कर रहे हैं. लेकिन कॉफी विद करण सीजन 8 में सारा अली खान ने मजाकिया अंदाज में अपना नाम क्लियर कर लिया था. सारा अली खान का कहना था कि आप गलत सारा समझ रहे हैं गायज. सारा का सारा दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ा है. बता दें, सारा तेंदुलकर औऱ शुभमन गिल ने अभी तक अपना नाम साथ जोड़े जाने पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

Trending news