वैलेंटाइन डे पर सारा अली खान ने जाहिर किया सिंगल होने का दुख, मजेदार वीडियो देख फैंस हुए लोट-पोट
Advertisement
trendingNow12110786

वैलेंटाइन डे पर सारा अली खान ने जाहिर किया सिंगल होने का दुख, मजेदार वीडियो देख फैंस हुए लोट-पोट

Sara Ali Khan Video on Valentines Day: सारा अली खान अक्सर अपने फैंस के साथ वीडियो शेयर करती हैं. वैलेंटाइन डे पर भी उन्होंने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो सिंगल लड़कियों की सिचुएशन दिखा रही हैं. लोगों को एक्ट्रेस का यह वीडियो मजेदार लग रहा है. 

वैलेंटाइन डे पर सारा अली खान ने जाहिर किया सिंगल होने का दुख, मजेदार वीडियो देख फैंस हुए लोट-पोट

Sara Ali Khan Video on Valentines Day: सारा अली खान कमाल की एक्टिंग के साथ-साथ अपनी क्रिएटिव वीडियोज के लिए भी फेमस हैं. एक्ट्रेस अक्सर फैंस के साथ कोई ना कोई फनी वीडियो शेयर करती रहती हैं. आज वैलेंटाइन डे है. ऐसे में उन्होंने एक बार फिर लोगों के लिए एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. कुछ ही देर में एक्ट्रेस का यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. बता दें कि सारा से पहले कुशा और शहनाज का भी वैलेंटाइन डे वाला वीडियो वायरल हुआ था. 

सारा अली खान ने शेयर किया वैलेंटाइन डे पर वीडियो 

सारा ने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि सिंगल लड़कियों के लिए वेलेंटाइन डे कैसा दिखता है. वीडियो में सारा के साथ-साथ उनकी हमशक्ल भी दिखाई दे रही हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "वैलेंटाइन डे पर सभी सिंगल लड़कियां ऐसी होती हैं."  वीडियो में सारा अलग-अलग सिच्युएशन दिखाती नजर आ रही हैं, जिनसे फैंस रिलेट कर रहे हैं. वहीं, सारा के लुक की बात करें तो वो कमाल का नजर आ रहा है. एक्ट्रेस रेड कलर के सूट में कहर ढा रही हैं.

सारा अक्सर शेयर करती हैं फनी वीडियोज

बता दें कि सारा अली खान अक्सर अपने फैंस के साथ फनी वीडियोज शेयर करती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने 'नमस्कार दोस्तों'  नाम से भी एक सीरीज शुरू करते हुए अलग-अलग वीडियोज साझा किए थे. एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 44 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kusha Kapila (@kushakapila)

शहनाज और कुशा का वीडियो भी हुआ था वायरल 

सारा ही नहीं बल्कि शहनाज और कुशा ने भी सिंगल होने का दुख जाहिर करते हुए वैलेंटाइन वीक में एक वीडियो शेयर किया था. दोनों के वीडियो पर मिलियन की संख्या में व्यूज आए थे. 

Trending news