Shanaya Kapoor: कपूर खानदान की इस स्टारकिड को डेब्यू का इंतजार, साउथ के सुपरस्टार के साथ कर रही फिल्म
Advertisement
trendingNow12107106

Shanaya Kapoor: कपूर खानदान की इस स्टारकिड को डेब्यू का इंतजार, साउथ के सुपरस्टार के साथ कर रही फिल्म

Shanaya Kapoor Biography: संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर मोहनलाल की फिल्म 'वृषभ' से साउथ डेब्यू करेंगी. एकता कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म का ऐलान पहले ही हो चुका है. शनाया भी फिल्म की स्टारकास्ट के साथ फोटो शेयर कर चुकी हैं. हालांकि, शनाया का बॉलीवुड डेब्यू कब और कैसे होगा, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है.

संजय कपूर की बेटी शनाया हैं काफी टैलेंटिड

Shanaya Kapoor Biography: मशहूर फिल्म एक्टर और प्रोड्यूसर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर बॉलीवुड की नेक्स्ट स्टारकिड हैं. शनाया की मां महीप कपूर भी अपने जमाने की मशहूर मॉडल रह चुकी हैं. शनाया नामी फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Bonny Kapoor) और एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की भतीजी हैं. शनाया कपूर, सोनम कपूर, रिया कपूर, अर्जुन कपूर, जान्हवी कपूर, खुशी कपूर, हर्षवर्धन कपूर और अंशुला कपूर की कजिन हैं. शनाया के लगभग सभी कजिन फिल्मी दुनिया में अपने कदम रख चुके हैं, लेकिन अभी शनाया का फिल्मी डेब्यू होना बाकी है.

हालांकि, शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने विज्ञापन और मॉडलिंग शुरू कर दी है. लेकिन अभी उनका बॉलीवुड डेब्यू नहीं हुआ है. उम्मीद जताई जा रही है कि साल 2024 में शनाया कपूर किसी बड़े प्रोजेक्ट के साथ फिल्मी दुनिया में अपने कदम रख सकती हैं. फिल्मी दुनिया में एंट्री से पहले आइए उनके बारे में जानते हैं सबकुछ.

शनाया कपूर हैं सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर
3 नवंबर 1999 को शनाया कपूर का जन्म मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा इकोले मोंडिएल वर्ल्ड स्कूल, मुंबई से की. उन्होंने अपनी बैचलर डिग्री लंदन की यूनिवर्सिटी से की है. बाद में उन्होंने अपने  मुंबई के प्रसिद्ध संस्थान में अभिनय की ट्रेनिंग भी ली. उनका एक छोटा भाई है, जिसका नाम जहान कपूर है. शनाया कपूर बेहद स्मार्ट, खूबसूरत और ग्लैमरस हैं. शनाया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और पॉपुलर भी हैं. शनाया के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो उनकी हर पोस्ट पर जमकर लाइक्स और कमेंट देते हैं.

सुहाना खान और अनन्या पांडे हैं बेस्ट फ्रेंड्स
शनाया कपूर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की बेस्ट फ्रेंड हैं. ये तीनों ही अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बचपन और अपनी दोस्ती की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. शनाया की बेस्ट फ्रेंड्स सुहाना और अनन्या का बॉलीवुड डेब्यू हो चुका है, लेकिन 24 साल की शनाया अभी अपने डेब्यू का इंतजार कर रही हैं. अनन्या ने धर्मा प्रोडक्शन और पुनीत मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपना डेब्यू किया था. वहीं, सुहाना खान ने पिछले ही साल जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू किया है. अब देखना होगा कि स्टारलकिड शनाया का लॉन्च कैसे होता है.

शनाया कपूर को डांसिग है खासा शौक
शनाया कपूर को घूमना, पार्टी करना और डांस करना बेहद पसंद हैं. शनाया कपूर अक्सर अपने अलग-अलग डांस के वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. शनाया क्लासिक, वेस्टर्न और बैले डांस करना जानती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2019 में शनाया कपूर ने फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में बतौर असिस्टेंड डायरेक्टर काम किया. इस फिल्म में उनकी चचेरी बहन जान्हवी कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

साउथ सुपरस्टार मोहनलाल के साथ कर रहीं प्रोजेक्ट
संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर मोहनलाल की फिल्म 'वृषभ' में काम कर रही हैं. इसकी जानकारी खुद शनाया ने अपने इंस्टाग्राम के जरिये दी थी और बताया था कि वह इसे लेकर एक्साइटेड हैं. हालांकि, यह नहीं पता कि यह उनकी डेब्यू फिल्म होगी या नहीं. लेकिन यह तय माना जा रहा है कि यह शनाया की साउथ डेब्यू फिल्म होगी. एकता कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म के कलाकारों का हिस्सा होने की घोषणा पहले ही की जा चुकी है. शनाया रोशन मेका के अपोजिट हैं और उनका किरदार काफी महत्वपूर्ण भी बताया जा रहा है.

Trending news