Baap: इस फिल्म के लिए साथ आए ये चार दिग्गज एक्टर, संजय दत्त ने कहा- 'बाप ऑफ ऑल फिल्म्स'
Advertisement

Baap: इस फिल्म के लिए साथ आए ये चार दिग्गज एक्टर, संजय दत्त ने कहा- 'बाप ऑफ ऑल फिल्म्स'

Baap First Look: हाल ही में एक फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ है, जिसमें चार कमाल के एक्टर्स एक साथ नजर आने वाले हैं और ये नाम है सनी देओल (Sunny Deol), संजय दत्त (Sanjay Dutt), मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff).

Baap: इस फिल्म के लिए साथ आए ये चार दिग्गज एक्टर, संजय दत्त ने कहा- 'बाप ऑफ ऑल फिल्म्स'

Baap First Look Out: कभी अपनी एक्टिंग से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले दिग्गज सितारे एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं.  जी हां, चार एक्टर्स ने एक बार फिर से फिल्मी दुनिया में धमाल मचाने के लिए हाथ मिलाया है और ये नाम है सनी देओल (Sunny Deol), संजय दत्त (Sanjay Dutt), मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff). इस फिल्म की पहली फोटो सामने आ चुकी है और इसे देखकर फैंस के मन में एक बार फिर से उत्साह जाग उठा है, अब लोग जल्द ही इनके इस कॉम्बिनेशन को फिल्म में देखने के लिए बेकरार हैं. हालांकि, फिल्म का नाम क्या है, इस परसे पर्दा नहीं उठाया गया है.लेकिन यह तो तय है कि 80 के दशक के रीयूनियन को एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा. 

एक फिल्म चार कलाकार

चार वेटरन एक्टर्स धमाकेदार एक्शन थ्रिलर फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. सनी देओल, संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ स्टारर इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. मेकर्स की तरफ से फिल्म का पहला लुक भी जारी कर दिया गया है, जिसके चर्चे सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे हैं. इन सभी सितारों ने अपने-अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर फिल्म के पहले लुक को फैंस संग साझा किया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

 

संजय ने शेयर किया पोस्टर

संजय दत्त ने फिल्म के पहले लुक को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'बाप ऑफ ऑल फिल्म्स. शूट धमाल, दोस्ती बेमिसाल'. जैसा कि आप फिल्म के पहले पोस्टर में देख सकते हैं कि सनी देओल, संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और मिथुन चक्रवर्ती को कैमरे की तरफ देखकर इंटेंस लुक देते हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर में मिथुन चक्रवर्ती ने लेदर जैकेट पहनी. इसके साथ उन्होंने कैप लगाई है. उन्होंने माथे पर तिलक के साथ गले में मफलर भी डाला है. 

एक्टर्स का लुक

बात करें सनी देओल की तो वे एक कैदी की ड्रेस में दिख रहे हैं. उनके बाल लंबे हैं और उन्होंने माथे पर व्हाइट पट्टी बांधी हुई है. उनके शर्ट पर कैदी नंबर 22 लिखा है. तीसरा लुक संजय दत्त का है. वे सनी के कंधे पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं. ब्राउन जैकेट और ब्लैक प्लेन टी-शर्ट और जीन्स में एक्टर काफी हैंडसम लग रह हैं

पुराने लुक में नजर आए जैकी

सबसे आखिरी लुक जैकी श्रॉफ का है. जैकी श्रॉफ के लुक की बात करें तो उन्होंने खाकी प्रिंट की जैकेट, लेदर शूज के साथ टपोरी लुक में दिख रहे हैं. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ अपने पुराने वाले लुक में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को जी स्टूडियोज के साथ मिलकर अहमद खान प्रोड्यूस करने वाले हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news