शौहर शोएब मलिक संग हनीमून पर निकलीं सना जावेद! पूल किनारे रोमांस में डूबा कपल
Advertisement

शौहर शोएब मलिक संग हनीमून पर निकलीं सना जावेद! पूल किनारे रोमांस में डूबा कपल

Sana Javed Shoaib Malik Honeymoon: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने इसी साल तीसरी शादी की है. पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ दोनों के निकाह की तस्वीरें सामने आई थीं. अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसे देख ऐसा लग रहा है जैसे कपल हनीमून पर हो. आइए दिखाते हैं तस्वीर.

सना जावेद

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद ने कुछ दिन पहले दूसरी शादी करके सबको हैरान कर दिया. एक्ट्रेस ने पाकिस्तानी क्रिकेटर और सानिया मिर्जा के पूर्व पति शोएब मलिक के साथ निकाह किया. दोनों की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई. अब चर्चा है कि दोनों हनीमून पर निकल पड़े हैं. इस बीच इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्ट्रेस ने फोटो भी शेयर की है.

इंस्टाग्राम स्टोरी पर गुरुवार को सना जावेद ने  फोटो शेयर की. इस तस्वीर में कपल पूल किनारे नजर आ रहे हैं. मगर तस्वीर में दोनों ने चेहरा नहीं दिखाया है. साथ ही हनीमून डेस्टिनेशन भी रिवील नहीं किया है.

सना जावेद की शादी

fallback
मालूम हो, पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर शोएब ने 20 जनवरी 2024 को सना संग तस्वीरें शेयर निकाह की बात बताई थी. शोएब की पहली शादी आयशा सिद्दीकी संग तो दूसरी शादी पूर्व टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा संग हुई थी. वहीं सना जावेद की भी ये दूसरी शादी है.

कौन हैं सना जावेद के पहले पति
सना जावेद ने साल 2020 में पहली शादी पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर उमैर जयसवाल संग की. लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्ते में खटपट की बातें सामने आईं और फिर दोनों का तलाक हो गया. खैर सना की शादी पर उमैर का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया था.

सना जावेद की बायोग्राफी
सना जावेद के बारे में बताए तो वह पाकिस्तान के कराची शहर की रहने वाली हैं. जिनकी डेट ऑफ बर्थ 25 मार्च 1993 है.  कहते हैं कि सना जावेद के पिता का ताल्लुक हैदराबाद से रहा है. सना ने करियर की शुरुआत पाकिस्तान में मॉडलिंग से की और फिर टीवी में काम करना शुरू कर दिया.

Trending news