आखिर भरे इवेंट में सामंथा रुथ प्रभु ने क्यों छुए करण जौहर के पैर? जान लें वजह
Advertisement

आखिर भरे इवेंट में सामंथा रुथ प्रभु ने क्यों छुए करण जौहर के पैर? जान लें वजह

Samantha Touch Karan Johar Feet:  सामंथा रुथ प्रभु का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में एक्ट्रेस एक इवेंट के दौरान करण जौहर के पैर छूती नजर आ रही हैं. आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह. 

आखिर भरे इवेंट में सामंथा रुथ प्रभु ने क्यों छुए करण जौहर के पैर? जान लें वजह

Samantha Touch Karan Johar Feet: 'सिटाडेल हनी बनी' के इवेंट में आज ढेर सारे सितारे पहुंचे. इस दौरान सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन से लेकर करण जौहर जैसे सितारों को भी कैप्चर किया गया. करण जौहर स्टेज पर होते हैं. इसी दौरान वो सामंथा का नाम अनाउंस करते हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस स्टेज पर आती हैं. वो कुछ ऐसा कर देती हैं कि इंटरनेट पर वीडियो वायरल हो गया है. दरअसल वायरल वीडियो में  सामंथा रुथ प्रभु स्टेज पर आते ही करण जौहर के पैर छूती दिखाई दे रही हैं. आइए जानते हैं कि आखिर इसके पीछे की वजह क्या है. 

 सामंथा रुथ प्रभु ने क्यों छुए करण जौहर के पैर?

वायरल हो रहे वीडियो में करण स्टेज पर हैं और उनके हाथ में माइक है. वो वरुण धवन और सामंता रुथ प्रभु को स्टेज पर बुलाते हैं. पहले वरुण धवन मजाक करते हुए करण जौहर के पैर छूते हैं. करण उन्हें आशीर्वाद देते दिखते हैं. इसके बाद सामंथा भी वरुण की तरह पैर छूने लगती हैं. एक्ट्रेस को ऐसा करता देख करण मना करते हैं और पैर को पीछे की ओर खिसका लेते हैं. यही वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया है. 

करण और वरुण की मस्ती 

वरुण कहते हैं कि सभी को करण के पैर छूने चाहिए. जिसके जवाब में करण कहते हैं कि नहीं मुझे बूढ़ा ना समझा जाए, वैसे भी मैं मिड लाइफ क्राइसिस से लड़ रहा हूं. इसके बाद वरुण कहते हैं कि करण की उम्र का पता नहीं चलती है उनके डर्मटोलिजिस्ट की वजह से. इसके बाद भी दोनों की जुगलबंदी जारी रहती है. दोनों का मस्ती वाला अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'सिटाडेल हनी बनी' की स्टार कास्ट 

प्रियंका चोपड़ा की 'सिटाडेल' के बाद 'सिटाडेल हनी बनी' को बनाया जा रहा है.  वरुण और सामंथा के अलावा  केके मेनन, सिमरन, सोहम मजूमदार, कश्वी मजूमदार और साकिब सलीम जैसे सितारे इस सीरीज में नजर आएंगे. फैंस इस सीरीज के लिए एक्साइटेड हैं.

Trending news