Samantha Ruth Prabhu ने किया वापसी का ऐलान, बीमारी की वजह से लिया था ब्रेक
Advertisement
trendingNow12105403

Samantha Ruth Prabhu ने किया वापसी का ऐलान, बीमारी की वजह से लिया था ब्रेक

Samantha Ruth Prabhu Resumes Work: सामंथा रुथ प्रभु ने जुलाई 2023 में 'सिटाडेल' इंडिया की शूटिंग पूरी करने के बाद अभिनय से ब्रेक का ऐलान किया था. दरअसल, सामंथा रुथ प्रभु मायोसिटिस बीमारी (ऑटो-इम्यून स्थिति)  से ग्रसित थीं. उन्होंने अपनी स्वास्थ्य की वजह से एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था, लेकिन अब वह वापसी के लिए तैयार हैं.

 

समांथा रुथ प्रभु करने जा रहीं एक्टिंग की दुनिया में वापसी

Samantha Ruth Prabhu Resumes Work: साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु ने अपना ब्रेक खत्म करने का ऐलान कर दिया है. मायोसिटिस बीमारी (ऑटो-इम्यून स्थिति) होने के बाद सामंथा रुथ प्रभु काम पर वापस लौट आई हैं.  रविवार, 11 फरवरी को एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने ऐलान किया है कि वह 'काम पर वापस आ गई हैं'. इसके साथ ही सामंथा ने साझा किया कि जब से उन्होंने अभिनय से ब्रेक लेने की घोषणा की है, तब से वह 'पूरी तरह से बेरोजगार' हैं. इसके अलावा समांथा रुथ प्रभु ने अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में भी साझा किया और बताया कि वह एक स्वास्थ्य पॉडकास्ट पर काम करेंगी.

समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में कहा, ''हां, आखिरकार मैं काम पर वापस जा रही हूं. लेकिन, इस बीच मैं पूरी तरह से बेरोजगार हो गई थी. लेकिन, मैं एक दोस्त के साथ कुछ मजेदार कर रही हूं. यह एक हेल्थ पॉडकास्ट है. यह काफी अप्रत्याशित है, लेकिन यह कुछ ऐसा है जो मुझे वास्तव में बहुत पसंद है. मैं इसे लेकर बेहद जुनूनी हूं. मैं बहुत उत्साहित हूं कि यह अगले हफ्ते रिलीज हो हो रहा है. मुझे आशा है कि आपमें से कुछ लोगों को यह सचमुच अत्यंत उपयोगी लगेगा. और मुझे लगता है कि मुझे इसे बनाने में आनंद आया है.''

'सिटाडेल' इंडिया की शूटिंग पूरी करने के बाद लिया था ब्रेक
सामंथा रुथ प्रभु ने जुलाई 2023 में 'सिटाडेल' इंडिया की शूटिंग पूरी करने के बाद अभिनय से ब्रेक लेने की घोषणा की थी. इसके बाद अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसकी घोषणा की और साझा किया कि वह आने वाले महीनों में अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देंगी.

'सिटाडेल' के भारतीय वर्जन में दिखाई देंगी समांथा रुथ प्रभु
वर्क फ्रंट की बात करें तो सामंथा रुथ प्रभु को आखिरी बार फिल्म 'कुशी' में देखा गया था. इस रोमांटिक ड्रामा में विजय देवरकोंडा भी मुख्य भूमिका में थे. समांथा रुख प्रभु अब 'सिटाडेल' के भारतीय वर्जन में दिखाई देंगी, जिसमें वरुण धवन भी हैं. इसका निर्देशन राज और डीके ने किया है और टीम इसके कथानक के बारे में चुप्पी साधे हुए है. 

प्रियंका चोपड़ा ने की थी शो के बारे में बात
बता दें कि पिछले साल प्रियंका चोपड़ा ने अपने शो के भारतीय रीमेक के बारे में खुलकर बात की थी और खुलासा किया था कि कहानियां एक-दूसरे से जुड़ी हुई हैं. उन्होंने आगे बताया कि वह राज और डीके का काम देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकतीं.

Trending news