समांथा रुथ प्रभु का नागा चैतन्य से अलग होने पर छलका दर्द, बोलीं- 'बहुत मुश्किल साल...'
Advertisement
trendingNow12119640

समांथा रुथ प्रभु का नागा चैतन्य से अलग होने पर छलका दर्द, बोलीं- 'बहुत मुश्किल साल...'

Samantha Ruth Prabhu on separation with Naga Chaitanya: सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने 2021 में अपने अलगाव की घोषणा की थी. हाल ही में अपने नए हेल्थ पॉडकास्ट में सामंथा रुथ प्रभु ने खुलासा किया कि नागा चैतन्य से अलग होने के बाद उनके लिए वह साल काफी मुश्किल था.

'मैं जिस दर्दभरे अनुभव से मैं गुजरी हूं...'

Samantha Ruth Prabhu on separation with Naga Chaitanya: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम है. कई लोग उनके कामकाजी जीवन के बारे में जानते हैं, लेकिन अपने पूर्व पति नागा चैतन्य से अलग होने के बाद उनकी निजी जिंदगी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. हाल ही में अपने एक हेल्थ पॉडकास्ट में 'द फैमिली मैन' अभिनेत्री ने उस कठिन दौर का खुलासा किया, जब उन्हें मायोसिटिस (ऑटो-इम्यून स्थिति) का पता चला था. अपने इस पॉडकास्ट में जहां समांथा ने अपने स्वास्थ्य के बारे में बात की तो वहीं उन्होंने नागा चैतन्य से अलग होने के बाद अपने कठिन दौर का भी जिक्र किया.

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने लेटेस्ट पॉडकास्ट में 'बेहद कठिन साल' के बारे में बात की थी. यह वह साल था, जब उन्होंने अपने अभिनेता पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से अलग होने की घोषणा की थी. उन्होंने पांच साल से अधिक समय तक एक-दूसरे को डेट किया और चार साल तक उनकी शादी चली. समांथा प्रभु ने हाल ही में अपना नया प्रोजेक्ट शुरू किया है, जो एक हेल्थ पॉडकास्ट है. इसे उन्होंने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. सीरीज के पहले एपिसोड 'टेक 20: हेल्थ पॉडकास्ट सीरीज: ऑटोइम्यूनिटी को समझना' (Myositis) में उन्होंने अलकेश से बात की.

'यह मेरे लिए बेहद कठिन साल था'
समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने कहा, ''मुझे यह साल खासतौर पर इसलिए याद है, जब मुझे यह समस्या हुई थी. यह मेरे लिए बेहद कठिन साल था. मुझे विशेष रूप से वह दिन याद है, जब मैंने सोचा था कि मैं और मेरा मित्र/पार्टनर/मैनेजर हिमांक मुंबई से वापस यात्रा कर रहे थे.'' उन्होंने आगे कहा, ''और यह पिछले साल के जून में था, और मुझे याद है कि मैंने उससे कहा था कि आखिरकार मैं शांत महसूस कर रही हूं. मैंने बहुत लंबे समय से थोड़ा भी आराम और थोड़ी शांति महसूस नहीं की है. और आखिरकार मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि मैं सांस ले सकती हूं और मैं सो सकती हूं, और मैं अब जाग सकती हूं, और अपने काम पर फोकस कर सकती हूं और काम पर बेस्ट बन सकती हूं. और मैं इस हालत के साथ जागी.''

तलाक के सालभर बाद समांथा को अपनी बीमारी का चला पता
हालांकि बातचीत का विषय 'ऑटोइम्यूनिटी' था, लेकिन दर्शकों का ध्यान इस तथ्य ने खींचा कि नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से अलग होने के बाद सामंथा प्रभु को बहुत कुछ झेलना पड़ा था. इस जोड़े ने 6 अक्टूबर, 2017 को शादी की और अक्टूबर 2021 में सोशल मीडिया पर एक संयुक्त बयान जारी कर अपने अलग की घोषणा की थी. 2021 में अलग होने के एक साल बाद ही समांथा को अपनी बीमारी के बारे में पता चला था और उन्होंने काम से ब्रेक ले लिया था.

क्यों कर रही हैं हेल्थ पॉडकास्ट समांथा?
इसी एपिसोड में समांथा ने इस हेल्थ पॉडकास्ट को करने के उद्देश्य के बारे में बात करते हुए कहा, ''मैं इस पॉडकास्ट को करना चाहती थी, इसका कारण यह था कि जिस दर्दभरे अनुभव से मैं गुजरी हूं और ठीक है, एक ऑटोइम्यून स्थिति आजीवन होती है, इसलिए मैं अभी जिस चीज से निपट रही हूं, मैं यही चाहती हूं लोगों को सॉरी होने की बजाय सुरक्षित रहना चाहिए.''

Trending news