Atlee की फिल्म में Allu Arjun के साथ फेमस साउथ एक्ट्रेस की बनेगी जोड़ी! पहले भी साथ कर चुके हैं काम- रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow12187199

Atlee की फिल्म में Allu Arjun के साथ फेमस साउथ एक्ट्रेस की बनेगी जोड़ी! पहले भी साथ कर चुके हैं काम- रिपोर्ट

Atlee New Film: जवान फेम डायरेक्टर एटली, अब अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो एटली की फिल्म में अल्लू अर्जुन के अपोजिट सामंथा रुथ प्रभु दिखाई देंगी. 

एटली और अल्लू अर्जुन की फिल्म

Atlee and Allu Arjun New Film: इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट सक्सेसफुल डायरेक्टर्स में शुमार एटली कुमार साल 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर 'जवान' देने के बाद इन दिनों 'बेबी जॉन' को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बने हुए हैं. एटली की फिल्म 'बेबी जॉन' में वरुण धवन (Varun Dhawan) एक्शन करते नजर आने वाले हैं. 'बेबी जॉन' के सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले ही एटली (Atlee) नई फिल्म को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं. कहा जा रहा है कि एटली कुमार जल्द ही नई फिल्म शुरू करने जा रहे हैं और इसके लिए उन्होंने लीड के तौर पर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को पहले ही फाइनल कर लिया था. लेकिन नई खबर यह है कि एटली कुमार ने अपकमिंग फिल्म के लिए सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को अल्लू अर्जुन के अपोजिट फाइनल किया है. हालांकि एटली की नई फिल्म का ऑफिशियल अनाउसमेंट होना बाकी है.

अल्लू अर्जुन और सामंथा की बनेगी जोड़ी!

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, एटली (Atlee Films) जल्द ही अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म फ्लोर पर लाने वाले हैं. दोनों ने मिलकर सब्जेक्ट फाइनल कर लिया है. कहा जा रहा है कि एटली ने प्रोजेक्ट के लिए कास्टिंग का प्रोसेस शुरू कर दिया है. रिपोर्ट के अनुसार, प्रोडक्शन से जुड़े सोर्स का कहना है कि एटली अपनी फिल्म के लिए सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu Films) से बात कर रहे हैं.  

'बाद में परेशानी होगी...', आखिर क्यों सलमान खान ने कह दी थी रणदीप हुड्डा को ये बात

पहले भी साथ कर चुके हैं काम!

रिपोर्ट के मुताबिक, अगर यह खबर सही साबित होती है तो सामंथा और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Movies) एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. बता दें, इससे पहले अल्लू अर्जुन और सामंथा फिल्म Son of Satyamurthy में साथ दिखाई दिए थे, फिर एक्ट्रेस ने अल्लू अर्जुन स्टारर ब्लॉकबस्टर हिट 'पुष्पा: द राइज' में एक आइटम सॉन्ग किया था, जिसे खूब पसंद किया गया था. तो वहीं सामंथा पहले एटली के साथ भी काम कर चुकी हैं. एटली और सामंथा फिल्म 'थेरी' में साथ काम कर चुके हैं. 

90's एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर आज भी लगती हैं बला की खूबसूरत, लेटेस्ट Photos में दिखा बदला लुक 

'नहीं है हीरो मटेरियल...' कभी सुने ऐसे ताने, फिर टीवी से बड़े पर्दे तक जमाई धाक

Trending news