Sam Bahadur Box Office Collection: 'एनिमल' के तूफान में भी 'सैम बहादुर' का जलवा बरकरार, विक्की कौशल की फिल्म कर गई संडे को सॉलिड कमाई
Advertisement
trendingNow11993727

Sam Bahadur Box Office Collection: 'एनिमल' के तूफान में भी 'सैम बहादुर' का जलवा बरकरार, विक्की कौशल की फिल्म कर गई संडे को सॉलिड कमाई

Sam Bahadur Day 3 Box Office Collection: सैम बहादुर ने एनिमल के तूफान में भी तगड़ी कमाई कर डाली है. रिपोर्ट्स की मानें तो संडे को विक्की कौशल की फिल्म ने 10 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है. 

विक्की कौशल सैम बहादुर

Sam Bahadur Total Collection in Hindi: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की नई फिल्म सैम बहादुर बॉक्स ऑफिस को चारों तरफ से तारीफें मिल रही हैं. तारीफों के साथ-साथ सैम बहादुर (Sam Bahadur) को सिनेमाघरों में भारी संख्या में ऑडियंस भी मिल रही है. जी हां...बड़े बजट की एक्शन मसाला फिल्म एनिमल (Animal Movie) से क्लैश के बावजूद सैम बहादुर बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन परफॉर्मेंस दिखा रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो मेघना गुलजार (Meghna Gulzar Film) डायरेक्टेड फिल्म ने संडे को 10 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है. 

संडे को कमाई में आया तगड़ा उछाल

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) स्टारर फिल्म सैम बहादुर ने रणबीर कपूर की एनिमल से क्लैश के बावजूद संडे को तगड़ी कमाई की है. फिल्म क्रिटिक तारण आदर्श के अनुसार, रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को सैम बहादुर ने 10.30 करोड़ की कमाई की है. पहले दिन 6.25 करोड़, दूसरे दिन 9 करोड़ कमाने के बाद सैम बहादुर का टोटल कलेक्शन अब 25.55 करोड़ हो गया है.  

मंडे को होगा सैम बहादुर का असली टेस्ट

सैम बहादुर (Sam Bahadur Collection) ने वीकेंड पर सॉलिड कमाई कर ली है. लेकिन अब फिल्म का असली टेस्ट मंडे को होगा. क्रिटिक्स की मानें तो अगर विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर अकेले रिलीज की जाती तो इसे काफी फायदा मिलता. हालांकि एनिमल के ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस के बीच सैम बहादुर अपनी स्टोरी लाइन से ऑडियंस को अट्रैक्ट करने में कामयाब रही है. बता दें, सैम बहादुर मूवी इंडिया के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड है. मेघना  गुलजार डायरेक्टेड फिल्म में विक्की कौशल के साथ सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख लीड रोल में नजर आई हैं.

Trending news