Salman Khan Sister Arpita: सलमान खान की बहन अर्पिता के घर से चोरी हुए 5 लाख के डायमंड ईयररिंग्स, नौकर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow11699875

Salman Khan Sister Arpita: सलमान खान की बहन अर्पिता के घर से चोरी हुए 5 लाख के डायमंड ईयररिंग्स, नौकर गिरफ्तार

Arpita Khan Sharma को लेकर बड़ी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की बहन के घर से 5 लाख रुपये के डायमंड ईयररिंग्स चोरी हो गए हैं.  इस मामले में पुलिस ने फिलहाल घर के नौकर को गिरफ्तार कर लिया है. 

अर्पिता खान और सलमान खान

Salman Khan Sister Arpita: सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) को लेकर बड़ी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की बहन के घर से 5 लाख रुपये के डायमंड ईयररिंग्स चोरी हो गए हैं. इस मामले में पुलिस ने फिलहाल घर के नौकर को गिरफ्तार कर लिया है. अर्पिता खान ने इस मामले में मुंबई के पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है.

5 लाख का चोरी हुआ हीरों का ईयररिंग्स
अर्पिता खान शर्मा ने 5 लाख के चोरी हुए डायमंड ईयररिंग्स की रिपोर्ट खार के पुलिस स्टेशन में लिखवाई है.पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते ही कार्रवाई शुरू और इस मामले में आरोपी नौकर को गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

नौकर ने चुराए ईयररिंग्स
पुलिस ने जो जानकारी दी है उसके अनुसार अर्पिता (Arpita Khan Sharma) के घर से ये चोरी उनके नौकर ने ही की थी. इस नौकर की उम्र 30 साल है और नाम संदीप हेगड़े है. ये नौकर मुंबई के विले पार्ले में रहने वाला है.

 

 

सगी बहन नहीं है अर्पिता
सलमान खान की बहन अर्पिता उनकी सगी बहन नहीं है. सलीम खान (Salim Khan) ने अर्पिता को गोद लिया था. हालांकि सलमान अपने परिवार में सबसे ज्यादा प्यार छोटी बहन अर्पिता से ही करते हैं. यहां तक कि अर्पिता के पति आयुष शर्मा का डेब्यू सलमान खान ने ही बॉलीवुड में करवाया है. अर्पिता और आयुष दो बच्चों के पेरेंट्स हैं. आयुष फिलहाल बॉलीवुड में धाक जमा नहीं पाए हैं. जबकि आयुष को आखिरी बार सलमान खान के साख उनकी फिल्म 'अंतिम' में ही देखा गया था. कुछ दिन पहले ही अर्पिता और आयुष ने अपने घर पर ईद की पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन के कई सितारे पहुंचे थे. अर्पिता इस तरह की कई पार्टी या फिर इवेंट में स्पॉट हो जाती हैं.

 

Trending news