Salman Khan Next: अब होगी ‘प्रेम की शादी’, सलमान ने अपने बेस्ट फ्रेंड को कह दिया हां
Advertisement
trendingNow11772549

Salman Khan Next: अब होगी ‘प्रेम की शादी’, सलमान ने अपने बेस्ट फ्रेंड को कह दिया हां

Salman Khan Film: सलमान खान फिर से प्रेम बनकर आ तैयार हैं. राजश्री फिल्म्स की मैंने प्यार किया से प्रेम के रूप में उन्होंने जो ऊंचाई छुई थी, वह उसे आज भी भुना रहे हैं. इस फिल्म की हीरोइन भाग्यश्री हाल में सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में परिवार समेत दिखी थीं. राजश्री इस बार प्रेम की शादी कराने जा रहा है...

 

 

Salman Khan Next: अब होगी ‘प्रेम की शादी’, सलमान ने अपने बेस्ट फ्रेंड को कह दिया हां

Salman Khan Career: सलमान खान ने पिछले डेढ़ दशक में अपने स्टारडम से बॉलीवुड के फ्लॉप सितारों और कमजोर डायरेक्टरों की नैया पार लगाने काम खूब किया. लेकिन बीते कुछ समय में उन्हें इसका नुकसान उठाना पड़ा. उनकी पिछली तीन-चार फिल्में फ्लॉप रहीं. फैन्स भी उन्हें देखने थिएटर में नहीं गए. खास तौर पर आखिरी दो फिल्में, राधे और किसी का भाई किसी की जान की दर्शकों और समीक्षकों दोनों ने खुलकर आलोचना की. यही वजह है कि सलमान ने आगे के करियर में और कोई प्रयोग न करते हुए सीधे भरोसेमंद निर्देशकों-दोस्तों को याद किया है. हाल में खबर थी कि उन्होंने संजय लीला भंसाली से बात करके उनके पुराने प्रोजेक्ट इंशाअल्लाह को शुरू करने की अपील की है. अब खबर निर्देशक सूरज बड़जात्या से जुड़ी है.

काम हो गया शुरू
खबर है कि सलमान अब अपने पुराने सहयोगी और पक्के दोस्त सूरज बड़जात्या की फिल्म करने जा रहे हैं. बड़जात्या के राजश्री फिल्म्स को भी लंबे अर्से से बड़ी हिट की जरूरत है. बताया जा रहा है कि सलमान स्टारर इस फिल्म का नाम होगा, प्रेम की शादी. उल्लेखनीय है कि राजश्री प्रोडक्शंस की फिल्मों ने सलमान को पर्दे पर प्रेम नाम दिया और दर्शकों ने उन्हें पसंद भी खूब किया. यह फिल्म अगले महीने फ्लोर पर जाएगी. इसका प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है. सूत्रों की मानें तो बीते कुछ महीनों में जरा हटके जरा बचके और सत्यप्रेम की कथा जैसे पारिवारिक रोमांटिक ड्रामा की सफलता के बाद सलमान ने इस प्रोजेक्ट को फटाफट हां कहा है.

इंतजार टाइगर का
उल्लेखनीय है कि प्रेम की शादी, सूरज बड़जात्या के साथ सलमान की पांचवीं फिल्म होगी. दोनों इससे पहले मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन!, हम साथ-साथ हैं और प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्में साथ कर चुके हैं. इस बीच बॉक्स ऑफिस पर सलमान की टाइगर 3 का इंतजार है. फिल्म में सलमान रॉ एजेंट टाइगर के रूप में वापसी करेंगे. फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है. फिल्म में कैटरीना कैफ भी हैं. इमरान हाशमी खलनायक बने हैं. यह फिल्म 10 नवंबर को दिवाली पर रिलीज होगी. प्रेम की शादी 2024 में रिलीज करने की तैयारियां हैं.

 

 

Trending news