जब सलमान खान ने की थी ऐश्वर्या राय की जगह इस एक्ट्रेस को कास्ट करने की सिफारिश!
Advertisement

जब सलमान खान ने की थी ऐश्वर्या राय की जगह इस एक्ट्रेस को कास्ट करने की सिफारिश!

Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन को संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की एक फिल्म में एक साथ कास्ट किया जाना था. लेकिन कपल के बीच ब्रेकअप के बाद सलमान ने भंसाली से ऐश्वर्या की जगह कैटरीना कैफ को कास्ट करने की बात की थी. 

जब सलमान खान ने की थी ऐश्वर्या राय की जगह इस एक्ट्रेस को कास्ट करने की सिफारिश!

Aishwarya Rai: संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी के साथ बनाने वाले थे. हालांकि उन्हें बॉलीवुड के इस कपल के ब्रेकअप के बाद अपने इस प्लान को चेंज करना पड़ा क्योंकि इस रिलेशनशिप के टूटने (Breakup) के बाद दोनों में से कोई भी एक दूसरे के साथ काम नहीं करना चाहता था.  

ऐश्वर्या राय को रिप्लेस करने की दी थी सलाह

आपको जानकर हैरानी होगी कि उस दौरान सलमान खान ने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) को ऐश्वर्या राय को रिप्लेस करने की सलाह दी थी. एक्टर ने भंसाली से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को मस्तानी के रोल के लिए कास्ट करने की सिफारिश की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान इसके लिए कैट को भंसाली के ऑफिस तक ले गए थे.

ऐसे पूरा हुआ संजय लीला भंसाली का सपना

संजय लीला भंसाली कैटरीना कैफ को मस्तानी के किरदार के लिए नहीं लेना चाहते थे इसलिए उन्होंने इस फिल्म (Bajirao Mastani) को बनाने का विचार छोड़ दिया था. भंसाली का सपना आखिरकार पूरा हुआ और ऑडियंस को बाजीराव और मस्तानी के रोल के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जबरदस्त जोड़ी मिली. आपको याद दिला दें कि सलमान और ऐश्वर्या को अलग हुए 20 साल से भी ज्यादा समय बीत चुका है.

फैंस को अभी भी रहती है उम्मीद

भले ही रियल लाइफ में सलमान (Salman Khan) और ऐश्वर्या का रिश्ता कामयाब नहीं रहा लेकिन लोगों को उनकी ऑन स्क्रीन जोड़ी अभी भी काफी पसंद है. बॉलीवुड के इस कपल (Bollywood Couple) के फैंस अभी भी इन्हें एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखने की उम्मीद लगाए रखते हैं. हालांकि ऑडियंस की ये डिमांड पूरी होना लगभग नामुमकिन ही है.

Trending news